जनसंख्या वृद्धि पर योगी के मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी का बड़ा बयान, कहा- बढ़ती हुई जनसंख्या देश के लिए चुनौती

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के पंचायती राज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने शुक्रवार को मुरादाबाद जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कहा, बढ़ती हुई जनसंख्या देश के लिए चुनौती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जितनी भी समस्याएं हैं उनका सबसे बड़ा कारण बढ़ती हुई आबादी है, हम लोग मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के नेतृत्व …

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के पंचायती राज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने शुक्रवार को मुरादाबाद जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कहा, बढ़ती हुई जनसंख्या देश के लिए चुनौती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जितनी भी समस्याएं हैं उनका सबसे बड़ा कारण बढ़ती हुई आबादी है, हम लोग मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आम व्यक्ति की अपेक्षाओं और संसाधनों की पूर्ति करने का काम कर रहे हैं।

लेकिन देश के सामने बढ़ती हुए आबादी एक बड़ा संकट है। इस आबादी पर अंकुश लगना चाहिए ऐसा मुझे लगता है। वहीं जब मंत्री से पूछा गया कि इस पर कानून कब तक आएगा तो इस पर मंत्री भूपेंद्र ने कहा कि ये सरकार निर्णय लेगी, लेकिन मुझे लगता है बढ़ती हुई आबादी पर अंकुश लगना ही चाहिए।

वहीं धर्मांतरण मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा की लोग धर्मांतरण के ज़रिये देश की आबादी का अनुपात बिगाड़ने का काम कर रहे हैं और ऐसे लोगो के खिलाफ़ कठोर कार्यवाही की जाएगी। हमारी सरकार उनके कुकर्मों को सफल नहीं होने देगी। चौधरी ने कहा कि ऐसे लोगो पर मुख्यमंत्री के आदेश पर एनएसए तक की कार्यवाही की गयी है। भाजपा अपनी सरकार के कामों और कार्यकर्ताओं के बल पर एक बार फिर 2022 में यूपी चुनाव में विजय प्राप्त करेग।

ताजा समाचार

बिहार में हो गया महागठबंधन में सीटों का बंटवारा, RJD 26 तो कांग्रेस नौ सीटों पर लड़ेगी चुनाव 
Kanpur: 22 साल के पोते ने 80 वर्षीय दादी को बनाया हवस का शिकार…मारपीट कर दांत भी तोड़ा, आरोपी गिरफ्तार
अखिलेश यादव आस्तीन के सांपों को पहचानें, सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में हो मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की जांच : डॉ. एसटी हसन
मुख्तार की मौत के बाद प्रयागराज में हाईअलर्ट, जुमे की नमाज पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त
लखीमपुर खीरी: 10 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पीलीभीत का युवक गिरफ्तार
Kanpur: कुएं में गिरा गोवंश…लोगों ने दी सूचना, पुलिस व फायर बिग्रेड के जवान निकालने के प्रयास में जुटे