मुरादाबाद : अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंदा, वृद्धा की मौत

मुरादाबाद : अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंदा, वृद्धा की मौत

मुरादाबाद, अमृत विचार। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से रौंद दिया। हादसे में घायल मां-बेटे को पुलिस ने राहगीरों की मदद से चंदौसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान वृद्धा ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। वृद्धा की मौत से परिजनों …

मुरादाबाद, अमृत विचार। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से रौंद दिया। हादसे में घायल मां-बेटे को पुलिस ने राहगीरों की मदद से चंदौसी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान वृद्धा ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। वृद्धा की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हादसे का शिकार हुई 58 वर्षीया अतरकली पत्नी स्व. ओमपाल बिलारी कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मद सादिकपुर की रहने वाली थीं। शुक्रवार को वह 18 वर्षीय पुत्र गौरव के साथ बदायूं जनपद के गांव महरौली स्थित मायके से घर लौट रही थीं।

बिलारी कोतवाली क्षेत्र के गांव बरौली रुस्तमपुर के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तब तक टक्कर मारने वाला चालक वाहन समेत फरार हो गया।

पुलिस ने घायल मां-बेटे को सीएचसी चंदौसी में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान देर रात अतरकली की मौत हो गई। जबकि उनके बेटे गौरव को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। सूचना पाकर बिलारी पुलिस सीएचसी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वृद्धा की मौत से उनके बच्चों अवधेश, रजनी, गौरव और राखी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Post Comment

Comment List