बरेली: ऑनलाइन क्लास के व्हाट्सएप ग्रुप पर डाले अश्लील वीडियो

बरेली: ऑनलाइन क्लास के व्हाट्सएप ग्रुप पर डाले अश्लील वीडियो

बरेली, अमृत विचार। ऑनलाइन क्लास के लिए व्हाट्सएप पर बने ग्रुप पर 10वीं के छात्र ने देर रात अश्लील वीडियो व फोटो पोस्ट कर दिए। साथ ही कई शिक्षकों व छात्रों का नाम लेकर ग्रुप पर कई अभद्र मैसेज पोस्ट कर दिए। ग्रुप में अराजकता फैलने के बाद प्रधानाचार्य ने नंबर को तुरंत रिमूव कर …

बरेली, अमृत विचार। ऑनलाइन क्लास के लिए व्हाट्सएप पर बने ग्रुप पर 10वीं के छात्र ने देर रात अश्लील वीडियो व फोटो पोस्ट कर दिए। साथ ही कई शिक्षकों व छात्रों का नाम लेकर ग्रुप पर कई अभद्र मैसेज पोस्ट कर दिए। ग्रुप में अराजकता फैलने के बाद प्रधानाचार्य ने नंबर को तुरंत रिमूव कर दिया। साथ ही स्थानीय पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि, बाद में की गई पड़ताल में सामने आया कि किसी अज्ञात शख्स ने खुद का गलत परिचय देकर शिक्षक से नंबर को ग्रुप में ऐड करवाया था। मामले की जांच पुलिस कर रही है।

आंवला थाना क्षेत्र के नामी विद्यालय के प्रधानाचार्य राजेश ने बताया कि ऑनलाइन पढ़ाई के चलते कक्षा 10व 11वीं के विद्यार्थियों का शिक्षकों के साथ एक व्हाट्सएप ग्रुप बना है जिसमें वह विद्यार्थी भी शामिल हैं जो 10वीं की परीक्षा पास कर 11वीं में पहुंचे हैं। 19 जुलाई को गणित के शिक्षक रमेश वर्मा के पास एक युवक का व्हाट्सएप पर अंजान नंबर से मैसेज आया। उसने खुद को कक्षा 10 में पढ़ने वाले दूसरे छात्र का नाम बताकर परिचय दिया।

युवक ने अपना पुराना नंबर बंद होने की बात कही। साथ ही नए नंबर को व्हाट्सएप्प ग्रुप में जोड़ने की गुजारिश की। कक्षा का छात्र समझकर शिक्षक ने भी नंबर को व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ लिया। उसी दिन देर रात करीब 12 बजे युवक ने कक्षा के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो भजने शुरू कर दिए। स्कूल के शिक्षकों व छात्रों का नाम लेकर अश्लील बातें भी कीं। ग्रुप पर अराजकता देख प्राचार्य ने नंबर को तत्काल ग्रुप से हटा दिया।

घटना के बाद उसके खिलाफ पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद भमोरा पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। हालांकि, प्रधानाचार्य ने नामजद आरोपी को निर्दोष बताया। नामजद छात्र के नाम का इस्तेमाल किसी अन्य युवक ने किया था। जिसके बाद छात्र का नाम विवेचना से निकालने की तैयारी की जा रही है।

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement