बीजेपी की आय बढ़ने पर राहुल का सवाल- भाजपा की आय 50 प्रतिशत बढ़ गई और आपकी?

बीजेपी की आय बढ़ने पर राहुल का सवाल- भाजपा की आय 50 प्रतिशत बढ़ गई और आपकी?

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आय में बढ़ोतरी पर तंज कसते हुए सवाल पूछा है कि जिस भाजपा की आय 50 फ़ीसदी बढ़ी है उसके शासन में देश के आम लोगों की आय में कितना इज़ाफ़ा हुआ है। राहुल गांधी ने लोगों से ट्वीट कर सवाल …

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आय में बढ़ोतरी पर तंज कसते हुए सवाल पूछा है कि जिस भाजपा की आय 50 फ़ीसदी बढ़ी है उसके शासन में देश के आम लोगों की आय में कितना इज़ाफ़ा हुआ है। राहुल गांधी ने लोगों से ट्वीट कर सवाल किया, “भाजपा की आय 50 प्रतिशत बढ़ गयी। और आपकी।”

उन्होंने यह सवाल एक खबर की स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए उठाया है, जिसमें एक सरकारी रिपोर्ट के हवाले में कहा गया है कि 2019-20 में भाजपा की आय में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई, जबकि ढेर सारा चंदा चुनावी बांड से भी आया है। रिपोर्ट में कहा गया कि भाजपा ने इस दौरान अपनी कुल आय 3,623.28 करोड़ रुपए बताई है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में सरकारी संपत्ति में निजी क्षेत्र को भागीदार बनाने की योजना पर कहा, “विकास मोदी मित्रों के लिए, अच्छे दिन मोदी मित्रों के लिए, नया भारत मोदी मित्रों के लिए। पहले जनता में जुमले बेचे और अब भारत को मोदी मित्रों को बेच रहे हैं।”