बरेली: युवती के बथर्ड पर पहले बीयर पिलाई, नशा हुआ तो घर ले जाकर किया रेप

बरेली: युवती के बथर्ड पर पहले बीयर पिलाई, नशा हुआ तो घर ले जाकर किया रेप

बरेली, अमृत विचार। युवती के जन्मदिन पर बियर पिलाकर युवक अपने दोस्त के घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध किया तो वह उससे शादी करने की बात कहने लगा। इस तरह से उसने लगभग दो साल तक उसके साथ गलत काम किया। वह कुछ समय पहले उसे अपने दोस्त के …

बरेली, अमृत विचार। युवती के जन्मदिन पर बियर पिलाकर युवक अपने दोस्त के घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध किया तो वह उससे शादी करने की बात कहने लगा। इस तरह से उसने लगभग दो साल तक उसके साथ गलत काम किया। वह कुछ समय पहले उसे अपने दोस्त के साथ रुद्रपुर, मेरठ और गुरुग्राम ले गया। जहां युवती को पता चला कि उसका प्रेमी शादीशुदा है। इसके बाद युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नवाबगंज की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी बहन जोगी नवादा के रहने वाले गुलजार अहमद उर्फ राजा को जानती थी। उसने ही उसे गुलजार से मिलवाया था। युवती ने बताया कि वह 2 जनवरी 2018 को बरेली आई थी। तब कोतवाली के एक रेस्टोरेंट में उसकी मुलाकात गुलजार से हुई। उस दिन युवती का जन्म दिन था। गुलजार ने उसे बियर पिलाई और अपने साथ दोस्त के घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

कुछ समय पहले वह उसे अपने दोस्त संजीव के साथ रुद्रपुर, मेरठ, दिल्ली और फिर गुरुग्राम ले गया। वहां युवती को पता चला कि गुलजार शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो वह पत्नी को तलाक देने की बात कहने लगा। युवती ने बताया कि उसके कुछ अश्लील वीडियो और फोटो गुलजार के पास हैं। जिन्हें वह वायरल कर सकता है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।