गाजियाबाद में भाई-बहन का रिश्ता हुआ तार-तार, 11 साल की बहन के साथ किया दुष्कर्म

गाजियाबाद में भाई-बहन का रिश्ता हुआ तार-तार, 11 साल की बहन के साथ किया दुष्कर्म

गाजियाबाद। मुरादानगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला पक्की सराय में 11 साल की बच्ची के साथ रिशतें मे लग रहे भाई ने करी हवानियत की हदें पार। 21 फरवरी का एक मामला सामने आया है। जिसमें 11 साल की क्लास 2 में पढ़ने वाली लड़की के साथ उसके रिशते में लगने वाले दो भाई आये और …

गाजियाबाद। मुरादानगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला पक्की सराय में 11 साल की बच्ची के साथ रिशतें मे लग रहे भाई ने करी हवानियत की हदें पार। 21 फरवरी का एक मामला सामने आया है। जिसमें 11 साल की क्लास 2 में पढ़ने वाली लड़की के साथ उसके रिशते में लगने वाले दो भाई आये और बहला-फुसलाकर उसे साथ ले गए। सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों युवकों ने बच्ची से गैंगरेप किया है। जिसकी शिकायत मुरादनगर थाना में दर्ज करा दिया गया है।

पुलिस द्वारा पुछताछ से मिली जानकारी

पुलिस की पुछताछ पर परिवार और पीडित बच्ची ने बताया है कि 11 साल की बच्ची क्लास-2 में पढ़ती है। पुलिस के अनुसार, दोनों लड़के बच्ची के ममेरे और चचेरे भाई हैं। शाम को खेलते समय गायब हुई बच्ची जब काफी देर तक नहीं मिली तो परिवार वाले खोजबीन शुरू किए। इस दौरान बच्ची एक सुनसान जगह पर लहूलुहान हालत में पड़ी थी। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची के बयानों के आधार पर पुलिस ने शान इलाही और उवैद को गिरफ्तार कर लिया। दोनों मुरादनगर में मोहल्ला सराय मंडी के रहने वाले हैं।

आरोपी हुए गिरफ्तार

थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके विरुद्ध आईपीसी सेक्शन-376डी, 506 और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया। एसओ ने बताया कि बच्ची की हालत ठीक है। उसको प्राथमिक उपचार दिया गया है।

यह भी पढ़े-शुरुआती कारोबार में निवेशकों को आठ लाख करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान