बरेली: किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव

बरेली: किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव

बरेली, अमृत विचार। बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के करौरा गांव में एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव खेतों में पेड़ से लटका मिला है। आत्महत्या के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक घरेलू विवाद में उसने जान दी है। जबकि गांव वालों के …

बरेली, अमृत विचार। बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के करौरा गांव में एक किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव खेतों में पेड़ से लटका मिला है। आत्महत्या के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक घरेलू विवाद में उसने जान दी है। जबकि गांव वालों के मुताबिक मृतक के ऊपर कुछ कर्जा भी था। जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

गांव के लोग सुबह खेतों पर गए तो लटका देखा शव
दरअसल, मृतक वेदराम मौर्या खेती किसानी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उसके एक बेटा और एक बेटी है। गांव के प्रधान के मुताबिक शुक्रवार सुबह जब गांव के लोग अपने खेतों पर टहलने के लिए गए। तो उन्होंने देखा कि खेतों में यूकेलिप्टस के पेड़ से किसी का शव लटक रहा है। पास जाकर देखा तो वह वेदराम का शव था। इसके बाद उन्होंने गांव के लोगों को सूचना दी साथ ही पुलिस को भी सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

गांव वालों के मुताबिक कर्ज से था परेशान
उधर, गांव वालों के मुताबिक वेदपाल के ऊपर कुछ लोगों का कर्ज भी था। जिससे वह परेशान था। इसी बात को लेकर उसने यह कदम उठाया है। हालांकि इस बारे में पुलिस कोई भी स्पष्ट बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि परिवार वालों ने कर्ज के बारे में कोई बात नहीं बताई है। हालांकि फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस बोली- पारवारिक विवाद में उठाया कदम
वहीं, इस मामले में मीरगंज इंस्पेक्टर दया शंकर का कहना है कि परिवार वालों ने बताया कि गुरुवार रात को उसका परिवार में ही विवाद हुआ था। पारवारिक विवाद की वजह से उसने यह कदम उठाया है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

ये भी पढ़ें-

बरेली: कल होगा एमएलसी के लिए मतदान, 21 स्टेटिक और 21 सेक्टर मजिस्ट्रेट करेंगे निगरानी

ताजा समाचार

International Labour Day 2024: श्रमिक दिवस पर श्रमिकों के घर कल जलेंगे पांच-पांच दीप, जानें इसके पीछे की वजह
पीलीभीत: प्रभारी मुख्य सचिव ने भरापचपेड़ा में निर्माणाधीन खमीर फैक्ट्री का किया निरीक्षण, कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश
बाराबंकी: मोबाइल टावर से कीमती सामान चुराने वाले गिरोह का खुलासा, पांच गिरफ्तार, 25 लाख कीमत का सामान बरामद
रामपुर: अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई तेज रफ्तार कार, दो दोस्तों की मौत
रायबरेली: लीकेज बना रहे संविदा कर्मी की मलबा गिरने से मौत, परिजनों ने नगर निगम पर लगाया लापरवाही का आरोप
हल्द्वानी: सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का...ऐसा नहीं है..चार थानाध्यक्षों के ही काटे गए चालान