बरेली: पांचवीं की छात्रा को भगा ले लिया रिक्शा चालक, बनाई अश्लील वीडियो

बरेली: पांचवीं की छात्रा को भगा ले लिया रिक्शा चालक, बनाई अश्लील वीडियो

बरेली, अमृत विचार। जो रिक्शा चालक 5वीं की छात्रा को स्कूल लेकर जाता था, वही उसे बहलाकर अपने साथ ले गया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। अब वह छात्रा के परिजनों से 50 हजार रुपयों की मांग कर रहा है। रुपये न देने पर वह उन्हें उनकी बेटी की वीडियो वायरल करने की धमकी …

बरेली, अमृत विचार। जो रिक्शा चालक 5वीं की छात्रा को स्कूल लेकर जाता था, वही उसे बहलाकर अपने साथ ले गया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। अब वह छात्रा के परिजनों से 50 हजार रुपयों की मांग कर रहा है। रुपये न देने पर वह उन्हें उनकी बेटी की वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। पीड़ित ने इसकी शिकायत शुक्रवार को एसएसपी से की है। इसके बाद एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

बारादरी के जगतपुर की रहने वाली एक 13 साल की लड़की 5वीं की छात्रा है। उसके परिजनों ने बताया कि उन्होंने बेटी को स्कूल लाने और छोड़ने के लिए एक रिक्शा चालक रखा था। वह उसे लंबे समय से उसे स्कूल से लाता और ले जाता था। आरोप है कि 10 अप्रैल को वह उसकी बेटी को उनकी गैर मौजूदगी में बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया।

परिजनों ने बेटी को तलाश किया लेकिन उसका कही पता नहीं लग सका। 11 अप्रैल को आरोपी उनके घर पहुंचा और बताया कि उसने उनकी बेटी का अश्लील वीडियो बना लिए हैं। यदि वह उसे 50 हजार रुपये नहीं देंगे तो वह उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

ये भी पढ़ें-

बरेली: पर्यटन का केंद्र बनाने को विकसित किया जाएगा मयूर वन चेतना

Post Comment

Comment List