हरदोई: प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना पर उठे सवाल, डूडा और तहसील प्रशासन सरकार को दिखा रहा आईना

हरदोई: प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना पर उठे सवाल, डूडा और तहसील प्रशासन सरकार को दिखा रहा आईना

हरदोई। शुरुआत से ही प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना पर सवाल उठाए जाते रहें हैं। लेकिन फिर भी सरकार के कारिन्दे इस तरफ कोई ध्यान नहीं दें रहें हैं। सभासद शिवसेवक गुप्त का कहना है कि प्रधानमंत्री की इस महत्त्वकांक्षी योजना को जान-बूझ कर पलीता लगाया जा रहा है। डीपीआर सूची में शामिल होने के बाद …

हरदोई। शुरुआत से ही प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना पर सवाल उठाए जाते रहें हैं। लेकिन फिर भी सरकार के कारिन्दे इस तरफ कोई ध्यान नहीं दें रहें हैं। सभासद शिवसेवक गुप्त का कहना है कि प्रधानमंत्री की इस महत्त्वकांक्षी योजना को जान-बूझ कर पलीता लगाया जा रहा है। डीपीआर सूची में शामिल होने के बाद भी अभी तक पात्रों को टरकाया जा रहा है।

पात्रों को उनका हक दिलाने के लिए सभासद ने 15 दिन की मोहलत दी है। साथ ही कहा है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो पहले डूडा आफिस का घेराव किया जाएगा, उसके बाद सड़क पर चक्का जाम किया जाएगा। सभासद श्री गुप्त का कहना है कि मोहल्ला आलूथोक दक्षिणी वार्ड नंबर-16 और मोहल्ला आलूथोक उत्तरी वार्ड नंबर-एक में पात्र लोगों ने प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के लिए अर्ज़ी दी थी। 1254 लोगों में से 900 की अर्ज़ी मंजूर की गई। पात्रों के नाम डीपीआर सूची में शामिल कर लिए गए। सभासद का कहना है कि उन पात्रों को अभी तक सिर छिपाने के लिए ठिकाना नहीं मिल सका।

इस मामले में डूडा हो या तहसील प्रशासन,सब के सब हाथ बांधे और होठ सी कर बैठे हुए हैं। कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। बुधवार को इस पात्र लोगों ने सभासद श्री गुप्त की अगुवाई में प्रदर्शन किया। सभासद श्री गुप्त का कहना है कि अगर 15 दिनों में इसका हल नहीं निकाला गया तो पहले डूडा आफिस का घेराव किया जाएगा। उसके बाद बावन चुंगी या सिनेमा चौराहा पर चक्का जाम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-बलिया: प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना में हुई लाखों की गड़बड़ी, 93 लाभार्थियों का हुआ गलत भुगतान