हल्द्वानी: गड्ढों वाली सड़क से इंद्रानगर के लोगों को निजात दिलाएंगे विधायक सुमित हृदयेश

हल्द्वानी: गड्ढों वाली सड़क से इंद्रानगर के लोगों को निजात दिलाएंगे विधायक सुमित हृदयेश

हल्द्वानी, अमृत विचार। सालों से खस्ताहाल सड़क की परेशानी झेल रहे इंद्रानगर के सैकड़ों परिवारों के लिए रक्षाबंधन का दिन सौगात लेकर आया। हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने गड्डों वाली सड़क को जल्द दुरुस्त कराने की बात कही है। पार्षदों और सामाजिक कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश शुक्रवार को इंद्रानगर की क्षतिग्रस्त …

हल्द्वानी, अमृत विचार। सालों से खस्ताहाल सड़क की परेशानी झेल रहे इंद्रानगर के सैकड़ों परिवारों के लिए रक्षाबंधन का दिन सौगात लेकर आया। हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने गड्डों वाली सड़क को जल्द दुरुस्त कराने की बात कही है। पार्षदों और सामाजिक कार्यकर्ताओं के अनुरोध पर हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश शुक्रवार को इंद्रानगर की क्षतिग्रस्त बड़ी सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे।

पूर्व सभासद शकील अहमद सलमानी और तौफीक अहमद ने विधायक को बताया कि इन्द्रानगर बड़ी सड़क कई सालों से टूटी पड़ी है। हर तरफ गहरे गड्ढे हो चुके हैं। लोगो का पैदल चलना मुश्किल हो गया है। टूटी सड़क पर रोजाना कई राहगीर चोटिल होते हैं बावजूद इसके संबंधित विभाग ध्यान नहीं दे रहे हैं।

लोगों की परेशानी सुनने और देखने के बाद विधायक सुमित हृदयेश ने क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत विधायक निधि से कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि जल्द ही गड्ढे भरने का कार्य शुरू कराया जाएगा। इतना ही नहीं विधायक ने लोगों की परेशानी से शासन-प्रशासन के अधिकारियों को अवगत कराने और सड़क के पुननिर्माण के मांग को पूरजोर तरीके से उठाने का भरोसा भी दिया। इससे पहले पार्षद फईम जेबा सलमानी, पूर्व पार्षद शकील अहमद सलमानी, तोफिक अहमद, पार्षद शकील अंसारी, जाकिर हुसैन ने विधायक का फूल मालाओं से स्वागत किया। इस मौके पर शब्बीर अल्वी, निजामुद्दीन सलमानी, रफीक अहमद, जफर भाई, मसरूर असलम, मोकीन सैफी, अनस अब्बासी, इरफान अंसारी आदि रहे।