बरेली: सेंट्रल जेल में कैदियों ने निकाली अधिकारियों के साथ तिरंगा यात्रा

बरेली: सेंट्रल जेल में कैदियों ने निकाली अधिकारियों के साथ तिरंगा यात्रा

बरेली, अमृत विचार। आजादी का अमृत महोत्सव हर तरफ मनाया जा रहा है ऐसे में बरेली की सेंट्रल जेल में भी आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। इसमें जेल के अधिकारियों और जेल में सजा काट रहे कैदियों ने एक विशाल तिरंगा यात्रा निकाली। और आजादी की 75 …

बरेली, अमृत विचार। आजादी का अमृत महोत्सव हर तरफ मनाया जा रहा है ऐसे में बरेली की सेंट्रल जेल में भी आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया। इसमें जेल के अधिकारियों और जेल में सजा काट रहे कैदियों ने एक विशाल तिरंगा यात्रा निकाली। और आजादी की 75 वीं वर्षगांठ को यादगार बनाया। तिरंगा यात्रा के दौरान कैदियों ने जमकर भारत माता की जय, वीर शहीद अमर रहें के नारे लगाकर माहौल को देश भक्तिमय मना दिया।

बरेली की सेंट्रल जेल प्रशासन की तरफ से आजादी के अमृत महोत्सव को मनाने के लिए कैदियों के साथ मिलकर एक तिरंगा यात्रा को निकाला गया, यह तिरंगा यात्रा सेंट्रल जेल की चारदीवारी के अंदर परिसर में ही निकाली गई इसमें जेल प्रशासन के अधिकारी और जेल में बंद कैदी मौजूद रहे। तिरंगा यात्रा के दौरान कैदियों में देशभक्ति का जज्बा नजर आया — के पी सिंह, जेलर।

यह भी पढ़ें- बरेली: लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार, एक साथी फरार

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement