लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में राज्यपाल से मिले कांग्रेसी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधि मंडल प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में बुधवार को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मिला और उनकी रिहाई का आग्रह किया। कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अनुराधा मिश्रा के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात की और एक ज्ञापन दिया जिसमें …

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधि मंडल प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में बुधवार को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मिला और उनकी रिहाई का आग्रह किया। कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अनुराधा मिश्रा के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात की और एक ज्ञापन दिया जिसमें आरोप लगाया गया है कि पुलिस ने कुछ गंभीर धारायें लगाई हैं जिससे जमानत नहीं हो सकी है।

जेल में पार्टी के नेताओं को प्रदेश अघ्यक्ष से नहीं मिलने दिया जा रहा है और उनसे कैदियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। ज्ञापन में कहा गया है कि प्रदेश अघ्यक्ष को पिछले 19 मई को आगरा में गिरफ्तार किया गया था लेकिन उन्हें जमानत दे दी गई थी । उसी रात राजधानी लखनऊ आने पर उन्हें फिर से गिरफ्तार कर लिया गया । प्रतिनिधिमंडल ने इस मामले में राज्यपाल से हस्तक्षेप करने और प्रदेश अध्यक्ष की जल्द रिहाई का आग्रह किया है।