बरेली में छह और कोरोना पॉजिटिव मिले

बरेली। जिले में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आने से खलबली मच गई। इनमें पांच प्रवासी हैं, जबकि एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आकर संक्रमित हुआ है। जिला सर्विसलांस अधिकारी डॉ. रंजन गौतम के मुताबिक, जिन छह लोगों में संक्रमण पाया गया है, उनमें एक 23 वर्षीय युवक शहर में …

बरेली। जिले में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आने से खलबली मच गई। इनमें पांच प्रवासी हैं, जबकि एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आकर संक्रमित हुआ है। जिला सर्विसलांस अधिकारी डॉ. रंजन गौतम के मुताबिक, जिन छह लोगों में संक्रमण पाया गया है, उनमें एक 23 वर्षीय युवक शहर में डेलापीर के पास स्थित बिहारमान नगला का निवासी है। एक युवक लालफाटक के पास चनेहटी गांव का है और दो युवक मोहनपुर ठिरिया के निवासी हैं। एक अन्य युवक फरीदपुर के नौगवां गांव का है।

वहीं, प्रतापगढ़ के बहादुरपुर निवासी एक व्यक्ति भी यहां पॉजीटिव पाया गया है। वह दिल्ली से कार के जरिए जा रहा था। यहां 300 बेड अस्पताल में उसको क्वारंटाइन करके सैंपल लिया गया तो पॉजिटिव पाया गया।

जिले में छह नए कोरोना के मरीज मिलने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 58 हो गई है जबकि इस दौरान 21 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और दो मरीजों की संक्रमण से मौत हो चुकी है। जिले में अब कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 35 हो गई है।

92 संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव
गुरुवार को 92 और संदिग्धों के सैंपल की रिपोर्ट भी आई। सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। एक और दो जून को लिए गए सैंपलों की यह रिपोर्ट हैं। आईवीआरआई लैब से आई रिपोर्ट के बाद जिला सर्विलांस अधिकारी ने इसकी पुष्टि की।

Post Comment

Comment List