बरेली: शराबी ने पिता की गोद से बच्ची को खींचकर की अश्लील हरकत, रिपोर्ट दर्ज

बरेली: शराबी ने पिता की गोद से बच्ची को खींचकर की अश्लील हरकत, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। बच्ची को दवा दिलाकर लौट रहे पिता को अकेला देख दो शराबी उनके पीछे लग गए और उनकी बेटी को देखकर इशारे करने लगे। बाद में सुनसान जगह पर आरोपियों ने उनकी बेटी को बुरी नियत से उनकी गोद से छीन लिया और भागने लगे। पीड़ित पिता ने शोर मचाया तो वहां …

बरेली, अमृत विचार। बच्ची को दवा दिलाकर लौट रहे पिता को अकेला देख दो शराबी उनके पीछे लग गए और उनकी बेटी को देखकर इशारे करने लगे। बाद में सुनसान जगह पर आरोपियों ने उनकी बेटी को बुरी नियत से उनकी गोद से छीन लिया और भागने लगे। पीड़ित पिता ने शोर मचाया तो वहां पर कई लोग जुट गए और आरोपी की जमकर पिटाई की। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अन्य फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

शनिवार की रात 10 बजे के लगभग बिहारीपुर के रहने वाला एक पिता अपनी दो साल की बच्ची की तबियत खराब होने के कारण उसे दवा दिलाकर घर लौट रहा था। इसी बीच दो शराबी उनके पीछे चलने लगे और उनकी बेटी को इशारे करने लगे। यह देखकर पिता वहां तेजी से चलने लगा। जिस पर आरोपियों ने सुनसान जगह देखकर बेटी को उनकी गोद से बुरी नियत से छीन लिया। यह देखकर पिता ने शोर मचा दिया।

लोगों की भीड़ एकत्र हुई तो उन्होंने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा। इसके बाद मौके पर पुलिस आ गई। जिसके बाद भीड़ ने आरोपी पुलिस को सौंप दिया। आरोपी का नाम अशोक कुमार वर्मा है और वह जलकल विभाग में तैनात बताया जा रहा है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़खानी और पास्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने रात में उसका चालान कर दिया। जबकि पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

एक बार हाथ खोले तब बताता हूं
अशोक कुमार वर्मा को जब पुलिस ने पकड़ लिया तो वह चीखने चिल्लाने लगा। उसका कहना था कि एक बार उसके हाथ खोल दिए जाये तो वह सबके निपट लेगा। उसने इतनी शराब पी रखी थी की वह सड़क पर गिर गया और उसके चोट भी लग गई।

दो शराबियों ने बच्ची के साथ छेड़खानी की थी। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी भी तलाश की जा रही हैहिमांशु निगम, इंस्पेक्टर कोतवाली।

यह भी पढ़ें- बरेली: राष्ट्रीय स्तर पर पहला स्थान पाने वाली पंचायत को मिलेंगे 1.50 करोड़

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement