अमरोहा: दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

अमरोहा/हसनपुर, अमृत विचार। हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में बीती रात बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बता दें की रहरा थाना क्षेत्र …

अमरोहा/हसनपुर, अमृत विचार। हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में बीती रात बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बता दें की रहरा थाना क्षेत्र के गांव ढ़किया खादर निवासी किसान 45 वर्षीय नरेश पुत्र नथुआ मंगलवार की रात अपनी बाइक पर सवार होकर हसनपुर से अपने गांव जा रहा था। जैसे ही उनकी बाइक हसनपुर-रहरा मार्ग पर मंगरौली गांव के निकट पहुंची तो अचानक रहरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक से उनकी बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे नरेश सड़क पर दूर जा गिरे और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, दूसरी बाइक पर सवार युवक बाइक को घटनास्थल पर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

हादसें की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही हसनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपने पीछे तीन बेटी रीनू, विशेष,ज्योति दो बेटे जितेंद्र, वीरपाल के अलावा पत्नी विमला देवी को रोते बिलखते छोड़ गया है। मामलें में प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार त्यागी ने बताया कि शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:- चित्रकूट में पर्यटन विकास का एक और कदम