कासगंज: राह चलते किसान को बाइक ने मारी टक्कर, मौत 

कासगंज: राह चलते किसान को बाइक ने मारी टक्कर, मौत 

गंजडुंडवारा, अमृत विचार: खेत से पानी लगाकर घर वापस लौट रहे किसान को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। गंभीर चोट आ जाने से वृद्ध की मौत हो गई। घटना में बाइक सवार दो लोग भी घायल हुए हैं। जिन्हें जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया है। मामले में बाइक चालक के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

कोतवाली गंजडुंडवारा के गांव धबा निवासी 59 वर्षीय इदरीश पुत्र भोला शंकर अपने खेतों में पानी लगाकर वापस घर आ रहे थे। जब वह डायमंड इंटर भट्टे के पास थे कि तभी सहावर की ओर से तेज रफ्तार आ रहे बाइक सवार ने वृद्ध को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना में बाइक सवार गुलाब सिंह, ललित पुत्रगण शिवराज सिंह भी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद इदरीश को मृत घोषित कर दिया। जबकि बाइक सवार दोनों घायलों को रेफरक किया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने एफआईआर के लिए पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल
गंजडुंडवारा के गांव मस्तीपुर के निकट पटियाली मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल बाइक सवार शानू पुत्र मोहम्मद नबी निवासी मोहल्ला चौक पटियाली बाइक पर सवार होकर अकेला घर जा रहे थे।

गांव मस्तीपुर के निकट पीछे से अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया।हादसे में बाइक सवार के गंभीर चोटें आई हैं।राहगीरों की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच घायल को सीएससी मे भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।वहीं पुलिस द्वारा घायल के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- कासगंज: मामू भांजे दरगाह के सज्जादा नशीन ने सपा विधायक के भाई पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- धोखाधड़ी से उर्स...