शाहजहांपुर: पोते ने दादा की तमंचे से गोली मारकर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर: पोते ने दादा की तमंचे से गोली मारकर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर, अमृत विचार। रुपयों की खातिर दादा और पोते का रिश्ता तार-तार हो गया। रुपये नहीं देने पर एक युवक ने सोमवार रात अपने दादा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी भाग गया। वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी कर शव …

शाहजहांपुर, अमृत विचार। रुपयों की खातिर दादा और पोते का रिश्ता तार-तार हो गया। रुपये नहीं देने पर एक युवक ने सोमवार रात अपने दादा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी भाग गया। वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: कुए में गिरकर युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

थाना सिंधौली क्षेत्र के गांव मिश्रीपुर निवासी 62 वर्षीय रामशरण से सोमवार रात करीब नौ बजे पोते राजन ने किसी काम के लिए रुपये मांगे, इस पर उन्होंने अधिक रात होने की बात कहते हुए रुपये देने से मना कर दिया और कहा कि यदि कोई जरूरी काम के लिए रुपये चाहिए तो सुबह दे देंगे लेकिन उसने एक नहीं सुनी और दादा को गालियां देनी शुरू कर दीं। विरोध करने पर वह तमंचा निकाल लाया और फायर कर दिया।

गोली रामशरण के पेट में धंस गई, जिससे वह लहूलुहान हो वहीं गिर गए। फायर की आवाज सुनी तो परिवार में हड़कंप मच गया। जमीन में खून से लथपथ पड़े रामशरण को देख परिवार में कोहराम मच गया। इतने में आरोपी राजन मौके से भाग गया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिवार वालों से जानकारी की। पुलिस ने पोते के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: अब नकली खाद फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, दो लोग गिरफ्तार

 

Post Comment

Comment List