रायबरेली: सड़क पर मौत बनकर दौड़ी सफारी गाड़ी, 4 की गई जान

रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र के फायर स्टेशन के समीप अनियंत्रित हुई सफारी गाड़ी मौत बनकर सरपट सड़क पर दौड़ी। हादसे में चार व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई तो कई जख्मी हो गए। लॉकडाउन लगने की सूचना के चलते आज बाजार में लोगों की भारी भीड़ खरीदारी कर रही थी तो सिटी कार्ट के सामने …

रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र के फायर स्टेशन के समीप अनियंत्रित हुई सफारी गाड़ी मौत बनकर सरपट सड़क पर दौड़ी। हादसे में चार व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई तो कई जख्मी हो गए। लॉकडाउन लगने की सूचना के चलते आज बाजार में लोगों की भारी भीड़ खरीदारी कर रही थी तो सिटी कार्ट के सामने से गुजरी यह बेकाबू टाटा सफारी गाड़ी ने कोहराम मचा दिया।

डिग्री कॉलेज रोड पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया देखते-देखते चीख-पुकार मच गई। घायलों को बचाने के लिए लोग आनन-फानन में दौड़ पड़े और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां 4 व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया। मृतकों में मृतक विनय कुमार वर्मा पुत्र रामदत्त वर्मा निवासी नया पुरवा उम्र 25 वर्ष, शिवम साहू पुत्र कृष्ण कुमार निवासी दक्षिणी दिल्ली उम्र 22 वर्ष, विनोद पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी मटिहा उम्र 36 वर्ष, मृतक छोटू पुत्र राजू निवासी देवगांव थाना खीरों है। तथा घायल हुए लोगों का उपचार किया जा रहा है।

लगे सीसीटीवी कैमरे दे सकते हैं अहम सुराग
अब सवाल यह है कि क्या सफारी गाड़ी चलाने वाला ड्राइवर नशे में था? या फिर वह लगातार इसी स्पीड में गाड़ी को चला रहा था? आखिर इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई? फिलहाल यह सब जांच का विषय है सदर कोतवाल अतुल कुमार सिंह जांच कर रहे हैं दिल दहला देने वाला हादसा कैसे हो गया है।

इस बात की भी जांच की जा रही है कहीं गाड़ी चलाने में बड़ी लापरवाही तो नहीं की गई? गाड़ी की तस्वीरें जरूर सीसीटीवी कैमरे में दर्ज होंगी इसकी पड़ताल की जाएगी। इसके साथ ही पता लगाने की कोशिश की जाएगी क्या यह मानवीय चूक थी या गाड़ी में कोई खराबी आई? इसकी जांच अपने स्तर पर होगी।

ताजा समाचार