औरैया: शिक्षिका के मकान से करीब 35 लाख रुपए की चोरी

पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

औरैया: शिक्षिका के मकान से करीब 35 लाख रुपए की चोरी

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला ब्रह्म नगर में किराए पर रह रही एक शिक्षिका के मकान में चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

औरैया, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला ब्रह्म नगर में किराए पर रह रही एक शिक्षिका के मकान में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरों द्वारा मेन गेट का ताला तोड़कर सीढ़ी के रास्ते ऊपर चढ़कर घर में नगदी सहित जेवरात चुरा लिये। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी है। शिक्षिका ने बताया कि चोरी से लगभग 35 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान है।

शहर के मोहल्ला ब्रह्म नगर में अमरनाथ मिश्रा के मकान में प्राथमिक विद्यालय सुंदरीपुर की शिक्षिका मीरा शुक्ला पत्नी संजीव शुक्ला किराए पर रहती हैं। उनके पति अपने घर पुखरायां जनपद कानपुर देहात में रहते हैं। काफी समय से उनके पति की तबीयत खराब चल रही थी। जिसके चलते वह गुरुवार को विद्यालय में पढ़ाने के बाद पुखरायां गई हुई थीं। विद्यालय जाने के लिए वह सुबह पुखरायां से अपने ब्रह्म नगर स्थित आवास पर पहुंची तो उन्होंने मेन गेट का ताला टूटा हुआ देखा। इसके बाद वह अंदर गईं तो अंदर के कमरों के ताले टूटे हुए थे। इस पर उन्होंने मोहल्ले के लोगों को जानकारी दी।

सूचना पाकर मोहल्ले के लोग भी पहुंच गए। इसके बाद कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। शिक्षिका मीरा शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि चोरी से लगभग 35 लाख के नुकसान का अनुमान है। मीरा ने बताया कि उसके मकान मालिक अपनी रिश्तेदारी में गए हुए थे। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें : बरेली: बोलेरो ने मारी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर, मौके पर ही किसान की मौत