एक्ट्रेस बोलीं- वो मेरे प्राइवेट पार्ट को 5 मिनट तक घूरता रहा, साजिद खान पर लगा सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

एक्ट्रेस बोलीं- वो मेरे प्राइवेट पार्ट को 5 मिनट तक घूरता रहा, साजिद खान पर लगा सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

साजिद पर आरोप लगाते हुए शीला ने कहा कि वो (साजिद खान ) 5 मिनट तक उनके प्राइवेट पार्ट को घूरते रहे थे। मॉडल ने बताया कि साजिद ने उनसे कहा कि तुम्हें सर्जरी करानी चाहिए क्योंकि बॉलीवुड में तुम्हारे ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं है।

मुंबई। फिल्म डायरेक्टर साजिद खान ने जब से बिग बॉस 16 के घर में कदम रखा है उनके ऊपर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों की बौझार हो रही है। मी टू मूवमेंट के दौरान साजिद पर कई एक्ट्रेस व मॉडल ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। ये मामला ठंडा पड़ता कि साजिद के बिग बॉस 16 में कदम रखने पर इन आरोपो ने फिर से तूल पकड़ लिया है। अब एक बार फिर से मॉडल- एक्ट्रेस शीला ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें:-MTV ईएमए: टेलर स्विफ्ट का जलवा बरकरार, अपने नाम किए चार पुरस्कार 

साजिद के हरकतों की वहज से काम करने से की मना
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस और मॉडल शीला प्रिया सेठ ने साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाया है। शीला का आरोप है साल 2008 में साजिद खान ने उन्हें गलत तरीके से ट्रीट किया था। रिपोर्ट के अनुसार शीला ने कहा कि साजिद खान से उनकी पहली बार मुलाकात 2008 में हुई थी। शीला ने कहा कि वह साजिद से उनके अगले फिल्म के प्रोजेक्ट में कास्ट करने के लिए कहा, लेकिन उनके हरकतों की वजह से वह काम करने से मना कर दीं।

सर्जरी कराने की साजिद ने दी नसीहत
शीला यही नहीं रूकीं। साजिद पर आरोप लगाते हुए शीला ने कहा कि वो (साजिद खान ) 5 मिनट तक उनके प्राइवेट पार्ट को घूरते रहे थे। मॉडल ने बताया कि साजिद ने उनसे कहा कि तुम्हें सर्जरी करानी चाहिए क्योंकि बॉलीवुड में तुम्हारे ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं है। मॉडल ने बताया कि साजिद ने ये भी कहा कि तुम्हें अपने ब्रेस्ट पर मसाज करने के लिए कोई ऑयल यूज करना चाहिए तभी बॉलीवुड में काम करने के लायक बन पाओगी। रिपोर्ट्स के अनुसार शीला दक्षिण भारत की फिल्में कर चुकीं हैं।

शीला के पहले इन एक्ट्रेस ने लगाया आरोप
शीला प्रिया सेठ से पहले शर्लिन  चोपड़ा, रानी चटर्जी , कनिष्का सोनी साजिद पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। शर्लिन चोपड़ा ने तो साजिद को बिग बॉस 16 शो से बाहर निकालने के लिए कानून तक का सहारा लेने पहुंच गईं।

ये भी पढ़ें:-परिणिती चोपड़ा ने फिल्म ऊंचाई का शेयर किया बीटीएस Video

ताजा समाचार