MTV ईएमए: टेलर स्विफ्ट का जलवा बरकरार, अपने नाम कीं चार पुरस्कार 

MTV ईएमए: टेलर स्विफ्ट का जलवा बरकरार, अपने नाम कीं चार पुरस्कार 

जर्मनी के डुसेल्डॉर्फ में रविवार को आयोजित पुरस्कार समारोह में स्विफ्ट अचानक पहुंची। उनके समारोह में आने की किसी को कोई सूचना नहीं थी।

डुसेल्डॉर्फ/ जर्मनी। एमटीवी ईएमए कार्यक्रम में गायिका टेलर स्विफ्ट ने कई पुरस्कार अपने नाम किए। उन्होंने सर्वश्रेष्ठ कलाकार, सर्वश्रेष्ठ वीडियो और सर्वश्रेष्ठ लंबे वीडियो (लॉन्ग-फॉर्म) सहित चार श्रेणियों में पुरस्कार जीता। जर्मनी के डुसेल्डॉर्फ में रविवार को आयोजित पुरस्कार समारोह में स्विफ्ट अचानक पहुंची। उनके समारोह में आने की किसी को कोई सूचना नहीं थी।

ये भी पढ़ें:-परिणिती चोपड़ा ने फिल्म ऊंचाई का शेयर किया बीटीएस Video

गायिका ने पहला पुरस्कार स्वीकार करते हुए कहा कि मेरी उपलब्धियों का श्रेय पूरी तरह मेरे प्रशंसकों को जाता है। डेविड गुएटा और बेबे रेक्सा ने आई एम गुड गीत पर प्रस्तुति देते हुए समारोह की शुरुआत की। रेक्सा ने इससे पहले रेड कारपेट पर कहा था कि हमें अंदाजा नहीं था कि यह गीत टिकटॉक पर इतना लोकप्रिय हो जाएगा और आज हम इस पर प्रस्तुति दे रहे हैं और यह बेस्ट कोलेब श्रेणी में नामित भी हुआ है।

बैंड मूस ने विल ऑफ द पीपल गीत पर प्रस्तुति और बाद में बेस्ट रॉक एक्ट की श्रेणी में पुरस्कार भी जीता। उन्होंने अपना पुरस्कार यूक्रेन के लोगों और ईरान की महिलाओं को समर्पित किया। रूस ने इस साल फरवरी अंत में यूक्रेन पर हमला कर दिया था। वहीं ईरान की महिलाएं हिजाब के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। इस साल पुरस्कार समारोह की मेजबानी नवविवाहित रीता ओरा और टाइका वाइटीटी ने की। 

ये भी पढ़ें:-अक्षय कुमार ने हेरा फेरी- 3 में काम नहीं करने की बताई ये वजह...