रामपुर: 'अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी अधिकार सेना'

रामपुर, खतौली विधानसभा और मैनपुरी लोकसभा से उप चुनाव लड़ेंगे प्रत्याशी

रामपुर: 'अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी अधिकार सेना'

रामपुर, अमृत विचार। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कहा कि उनकी पार्टी अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए कृत संकल्पित है। जब आजम खां वाल्मीकि बस्ती उजाड़ रहे थे तब वह वाल्मीकि समाज की मदद के लिए रामपुर आए थे और उनपर दो मुकदमें लगे थे और वह खुद पीड़ित हो गए थे। कहा कि उनकी पार्टी रामपुर, खतौली विधान सभा उपचुनाव और मैनपुरी लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी उतारेगी। उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी अधिकार सेना का रामपुर से प्रत्याशी मोइन खान को बनाया है। 

बुधवार को हुई पत्रकार वार्ता में अमिताभ ठाकुर ने कहा कि उनकी पार्टी द्वारा तीनों उपचुनाव के लिए अलग-अलग घोषणा पत्र तैयार कराए गए हैं। रामपुर के संबंध में उनकी पार्टी द्वारा मुख्य रूप से रोजगार सृजन करने, राइट टू एजुकेशन के तहत शिक्षा दिए जाने नव विकसित कॉलोनियों में जरूरी नागरिक सुविधाएं दिये जाने व स्थानीय स्तर भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने आदि मुद्दे पर लोगों के बीच जाएगी।

कहा कि सरकार ने पहले रिटायर किया वह गलत फैसला था। कहा कि रामपुर की सरजमीं से हमारी राजनीति की शुरूआत हो रही है। 37 विधानसभा रामपुर क्षेत्र से उनकी पार्टी के प्रत्याशी मोइन खान होंगे। कहा कि उनके प्रत्याशी की किसी से टक्कर नहीं है उनका प्रत्याशी लोगों का विश्वास जीते और लोगों के बीच जाकर कार्य करे।  इस अवसर पर अधिकार सेना के केंद्रीय कार्यालय प्रभारी डा. नूतन ठाकुर, प्रवक्ता राजेंद्र मिश्र, लखनऊ प्रभारी लक्ष्मीकांत सिंह, जिला अध्यक्ष सतीश गंगवार, उपाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह और विधानसभा प्रत्याशी मोइन खान मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- रामपुर उपचुनाव: सपा से चुनाव लड़ेंगे आसिम राजा, बैठक में आजम खान ने प्रत्याशी किया घोषित

Post Comment

Comment List