लखनऊ: नदी में फेंकने ले जा रहा था पति, पत्नी चलती बाइक से कूदी

लखनऊ: नदी में फेंकने ले जा रहा था पति, पत्नी चलती बाइक से कूदी

अमृत विचार संवाददाता, लखनऊ। गोमती नगर विस्तार कोतवाली क्षेत्र के शालीमार के समीप बुधवार दोपहर पति-पत्नी के बीच हाईवोल्टेज हंगामा हुआ। दरअसल नशेड़ी पति अपनी पत्नी को जान से मारने के इरादे से नदी में फेंकने के लिए बाइक पर बिठाकर ले जा रहा था। पत्नी को जैसे ही शक हुआ, तो वह चलती बाइक से कूद गई।

इसके बाद दोनों में झड़प हुई। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को शांत कराया। पीड़ित पत्नी ने अपने नशेड़ी पति के खिलाफ गोमती नगर विस्तार कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले की जानकारी देते हुए गोमती नगर विस्तार कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती सविता खरगापुर में श्रीराम मैरिज हॉल के समीप की रहने वाली है। पीड़िता ने लिखित शिकायत में बताया कि उसका पति मनीष नशे का लती है और आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है।

बुधवार को भी सुबह में मनीष शराब पीकर आया और उसे बहुत मारा-पीटा। जिससे सविता को काफी चोटें आईं। इसके बाद बाइक पर बैठाकर जान से मारने की नीयत से गोमती नदी में फेंकने के लिए ले जाने लगा। शालीमार के समीप मनीष की मंशा का आभास होते ही सविता चलती बाइक से कूद गई और अपनी जान बचाई। दोनों के बीच रोड पर काफी झड़प हुई। इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने बताया कि आरोपी मनीष फरार चल रहा है।