लखीमपुर-खीरी: छेड़छाड़ कर युवती से की दुष्कर्म की कोशिश, रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर-खीरी: छेड़छाड़ कर युवती से की दुष्कर्म की कोशिश, रिपोर्ट दर्ज

अमृत विचार, लखीमपुर-खीरी। खेत की तरफ शौच करने गई 19 वर्षीय युवती को गांव के ही युवक ने दबोच लिया और अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म की कोशिश की। युवती के चीखने-चिल्लाने पर जान से मार देने की धमकी दी। शोर शराबा सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी युवती को छोड़कर भाग निकला। सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: ठगी मामले में महिला सिपाही समेत दो गिरफ्तार

कोतवाली सदर क्षेत्र की रहने वाली युवती ने बताया कि घटना बुधवार की शाम करीब चार बजे की है। वह अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित गन्ने के खेत में शौच करने गई थी। पीछे से गांव का ही गुफरान पुत्र याकूब खेत में आ गया और उसे दबोच लिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए अश्लील हरकतें करने लगा।

आरोप है कि दुष्कर्म करने की भी कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट की। उसने किसी तरह से शोर शराबा किया तो आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर आ गए। लोगों को आते देख आरोपी धमकी देते हुए मौके से भाग गया। जाने से पहले आरोपी ने रिपोर्ट दर्ज कराने पर बदनाम करने और जान से मार डालने की धमकी दी है।

घटना से गांव में सनसनी फैल गई। घर पहुंची युवती ने परिवार वालों को पूरी घटना बताई। उसके परिवार के लोग अवाक रह गए। परिवार वाले युवती को लेकर कोतवाली सदर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक सदर चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी गुफरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: नशीला पदार्थ देकर लूट ले गए नगदी समेत तीन लाख का सामान, रिपोर्ट दर्ज