मुरादाबाद : जयंती पर याद किए गए मुलायम सिंह यादव, नेताजी के बताए रास्ते पर चलने का लिया संकल्प

मुरादाबाद : जयंती पर याद किए गए मुलायम सिंह यादव, नेताजी के बताए रास्ते पर चलने का लिया संकल्प

मुरादाबाद, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक समाजवाद के स्तंभ मुलायम सिंह यादव की जयंती सादगी के साथ मनाई गई। जिला कार्यालय पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर माल्यार्पण किया।

निवर्तमान जिलाध्यक्ष डीपी यादव ने कहा कि नेताजी धरती पुत्र मुलायम सिं हमेशा कार्यकर्ताओं के दिल में रहेंगे। वह समाजवाद के सच्चे रहनुमा थे। उनकी जयंती पर हम सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी, जन प्रतिनिधि संकल्प लेते हैं कि पार्टी को मजबूत करेंगे और नेताजी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। 

सांसद डॉ. एसटी हसन ने भी कहा कि नेताजी जैसे लोग सदियों में पैदा होते हैं। जो गरीब पिछड़े शोषित लोगों को दुख दर्द समझते हैं। बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम, देहात विधायक हाजी नासिर कुरैशी, ठाकुरद्वारा के विधायक नवाब जान ने भी नेताजी के चित्र पर  पुष्प अर्पित किया। इस अवसर पर विधवा आश्रम में शाल और फल बांटने के अलावा सरकारी अस्पताल में मरीजों को फल वितरित कर गरीबों को भोजन कराया। साथ ही नेताजी जी के बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया।

संचालन मुदस्सिर खान ने किया। इस दौरान शाने अली शानू, पूर्व जिलाध्यक्ष अथहर अंसारी, डा उमर, गुलजार अहमद, इकबाल अंसारी, बाबर खान, अलका दुबे राजेश्वरी यादव, रत्ना सिंह सैनी, हसीन जमाल, लाखन सिंह सैनी, वेद प्रकाश सैनी, बीके सैनी, हारुन सैफी याकूब मलिक, तबारक अंसारी, रिजवान अंसारी, नवीन यादव, राकेश दानव, मोहसिन खान, फाजिल मलिक, जमशेद, सलीम वारसी, लालू परवेज, शोएब पाशा, संजीव दिवाकर आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें :  मुरादाबाद: अब जिला महिला अस्पताल में ऑनलाइन बनेगा ओपीडी में पर्चा, महत्वाकांक्षी ईसीआरपी योजना शुरू