Bigg Boss 16: क्या सुम्बुल तौकीर के लिए रची गई साजिश? बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड बनकर आए फहमान खान

Bigg Boss 16: क्या सुम्बुल तौकीर के लिए रची गई साजिश? बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड बनकर आए फहमान खान

मुंबई। बिग बॉस 16 में हर दिन कोई न कोई नया नजारा देखने को मिल रहा है। इस समय सबसे ज्यादा चर्चा 'बिग बॉस 16' के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की हो रही है। मेकर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि टीवी एक्टर और सुम्बुल तौकीर खान के खास दोस्त फहमान खान वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री कर रहे हैं।

बिग बॉस ने घोषणा की कि फहमान इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि वो सिर्फ 1 दिन के लिए घर के अंदर गए हैं, ताकि सुम्बुल को मना सकें। आइए आपको बताते हैं कि सुम्बुल और बिग बॉस में जाने को लेकर फहमान ने क्या कहा।

हालाकि सुंबुल के पापा से बात करने के उनके भी तेवर बदलने लगे हैं। वह खुद के लिए स्टैंड लेने लगी हैं। जिसकी झलक बीते एपिसोड में दिखाई दी है। जहां एक तरफ अपनों के लिए खड़े होने को लेकर शालीन और सुम्बुल के बीच बड़ा झगड़ा हो जाता है, वहीं नॉमिनेशन टास्क के दौरान भी दोनों के बीच तनातनी देखने को मिली है। ऐसे में फहमान खान की एंट्री से सुम्बुल में क्या चेंज आता है? ये देखना तो बनता है। 

खबरों के मुताबिक, फहमान खान 'धर्म पत्नी' के को-एक्टर्स कृतिका सिंह यादव, गुरप्रीत बेदी और आशीष दीक्षित के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री करेंगे। मेकर्स का मानना ​​है कि फहमान के एंट्री और मार्गदर्शन के साथ, सुम्बुल किसी पर निर्भर नहीं होगी और अपने खेल को मजबूत करेगी।

इस बारे में फहमान ने कहा था, 'मैं सुम्बुल को कोई टिप्स या सलाह नहीं दूंगा। मैं उसे जीतकर वापस आने के लिए कहूंगा। मैं सिर्फ नमस्ते कहूंगा और उसे गले लगा लूंगा। वह खेल में अच्छा कर रही है, वह जैसा कर रही है, अच्छा कर रही है, उसे करने दो।

ये भी पढ़ें:- सामंथा रुथ प्रभु ने अपने नाम किया मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब, इन हसीनाओं को दी मात

ताजा समाचार

Bareilly News: प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की वजह से कल रहेगा रूट डायवर्जन, बदायूं रोड पर नहीं जाएंगे भारी वाहन
Bareilly News: संचारी रोग नियंत्रण अभियान में पिछड़ा जिला, प्रदेश में 60वां स्थान
Bareilly News: जिला अस्पताल में लेजर विधि से होगी आंखों की सर्जरी, मशीन मंगाने के लिए प्रस्ताव तैयार
Bareilly News: फटे और काई वाले एस्ट्रोटर्फ ट्रैक पर अभ्यास कर चोटिल हो रहे खिलाड़ी, अभी तक नहीं हो पाई मरम्मत
Bareilly News: दबंग ने दुकान पर बैठे हलवाई को मारी गोली, आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज
Bareilly News: बदला दौर...चुनाव में 'मुस्लिम रहनुमाओं' की चौखट पर अब नहीं पड़ते नेताओं के कदम