अमरोहा: हाथ-पैर बांधकर दुकान में सो रहे व्यापारी की हत्या, व्यापारियों में रोष

मौके पर पहुंचे विधायक व पुलिस के आला अधिकारियों ने किया मौका का मुआयना

अमरोहा: हाथ-पैर बांधकर दुकान में सो रहे व्यापारी की हत्या, व्यापारियों में रोष

बिलखते परिजन को सांत्वना देते विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी।

अमरोहा, अमृत विचार, हसनपुर। दुकान में सो रहे व्यापारी के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की खबर से व्यापारियों और भाजपा नेताओं में रोष व्याप्त हो गया। विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी भी मौके पर पहुंच गए और शव नहीं उठने दिया। पुलिस ने फॉरेंसिंग टीम को बुलाया उसने मौके से साक्ष्य जुटाए। 
     
 मोहल्ला होली वाला निवासी राजेंद्र ठाकुर उर्फ पप्पू पुत्र रामस्वरूप ठाकुर गजरौला मार्ग पर बिजली घर के सामने किराना की दुकान चलाकर परिवार का पालन-पोषण करता था। बुधवार रात राजेन्द्र दुकान बंद कर वही सो गया। गुरुवार सुबह राजेंद्र  के पुत्र आकाश ने दुकान का शटर बंद देखा तो पिछले  दरवाजे से भीतर पहुंच गया। वहां पिता की खून से लथपथ लाश देखकर सन्न रह गया। 

इस बीच कुछ फासले पर खोखा चला रहे ताऊ को उसने पिता की हत्या के बारे में बताया तो वह मौके पर पहुंच गये। सूचना पाकर कोतवाल राजेंद्र सिंह पुंडीर, व्यापारी व भाजपा नेता,क्षेत्रीय विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी,एएसपी राजीव कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। देखा तो राजेंद्र ठाकुर के हाथ-पैर बंधे हुए थे तथा चेहरे पर चोट के निशान थे। मुंह से खून निकल रहा था।

 फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए नमूने लिए। विधायक खड़गवंशी ने  पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर घटना का  जल्द खुलासा करने आश्वासन के बाद ही शव को उठाने की बात कही। काफी देर बाद पुलिस अधीक्षक के आश्वासन मिलने पर  शव ले जाने दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विधायक ने कहा कि व्यापारी के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा।

हत्या के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन: एसपी
 घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे ने बताया कि खुलासे के लिए चार टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। परिवार से तहरीर ली जा रही है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : पुलिस अकादमी परिसर में घुसा चोर, ट्रेनर की सतकर्ता से गिरफ्तार

Post Comment

Comment List