मुरादाबाद : पुलिस अकादमी परिसर में घुसा चोर, ट्रेनर की सतकर्ता से गिरफ्तार

मुरादाबाद : पुलिस अकादमी परिसर में घुसा चोर, ट्रेनर की सतकर्ता से गिरफ्तार

मुरादाबाद। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित डा. भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी में एक युवक चोरी करने को घुसा। मंगलवार को देर रात ट्रेनर की सतर्कता चोर पर भारी पड़ गई। वह मौके से पकड़ा गया। बुधवार को सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस अकादमी में बतौर ट्रेनर कार्यरत नूर मो. खान के मुताबिक वह एटी के पद पर तैनात हैं। वह पुलिस अधिकारियों को ट्रेनिंग कराते हैं। उनका आवास पुलिस अकादमी के अफसर मेस परिसर में है। 24 नवंबर की रात वह अपने कमरे में सो रहे थे। देर रात करीब एक बजे उन्हें किसी की आने की आहट मिली। ट्रेनर की आंख खुल गई। ट्रेनर ने देखा कि घर के सामान बिखरे पड़े हैं। अलमारी का ताला भी टूटा है।

 एक अज्ञात व्यक्ति घर में घुसकर चोरी की कोशिश कर रहा है। हालात समझते उन्हें देर नहीं लगी। शोर मचाते हुए वह चोर को दबोचने की कोशिश में जुटे। पड़ोसियों की मदद से चोर दबोचा गया। पूछताछ में उसकी पहचान चांद पुत्र कुर्बान निवासी कोठीवाल नगर गली नंबर तीन थाना कोतवाली के रूप में हुई। 

घटना की जानकारी तत्काल पीआरपी को दी गई। पुलिस अकादमी परिसर से चोर को पकड़ने के बाद पुलिस ने उसे सिविल लाइंस थाने के सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ घर में घुसकर चोरी की कोशिश करने का केस दर्ज किया गया है। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: किसानों को पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध कराएं सरकार, कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Post Comment

Comment List