बहराइच: नगरपालिका टीम की दुकानों पर छापेमारी, भारी मात्रा में पॉलीथिन हुई बरामद

बहराइच: नगरपालिका टीम की दुकानों पर छापेमारी, भारी मात्रा में पॉलीथिन हुई बरामद

अमृत विचार, बहराइच। शहर में संचालित दुकानों पर गुरूवार को नगर पालिका की टीम ने अधिशासी अधिकारी की अगुवाई में छापेमारी की। टीम ने तीन स्थानों से भारी मात्रा में प्रतिबंधित पॉलीथिन, प्लास्टिक के ग्लास और दोना पत्तल बरामद किया। तीनों दुकानदार पर टीम ने 25-25 हजार रूपये का जुर्माना लगाया है।

शहर में संचालित दुकानों पर भारी मात्रा में प्रतिबंधित पॉलीथिन डंप करके उसकी बिक्री की जा रही है। इसको लेकर जिलाधिकारी ने नाराजगी जतायी थी। जिलाधिकारी डाॅक्टर दिनेश चंद्र के निर्देश पर गुरुवार को अधिशासी अधिकारी नगरपालिका बाल मुकुंद मिश्रा की अगुवाई में टीम ने शहर में संचालित दुकानों पर पर छापेमारी की। 

Untitled(21)

ईओ ने बताया कि मेडिकल कालेज के निकट रवि की दुकान पर दो क्विंटल पॉलीथिन बरामद हुई। इसके अलावा शहर के छावनी बाजार स्थित गोयल पत्तल वाले की दुकान पर पालीथीन और प्लास्टिक के ग्लास बरामद हुए। ईओ बालमुकुंद ने बताया कि सरदार पत्तल वाले के यहां से एक ट्राली पॉलीथिन और प्लास्टिक के दोना पत्तल बरामद हुआ है। जिसे जब्त कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि तीनों दुकानदार पर 25-25 हजार रूपये का जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने बताया कि टीम पूरे शहर में अभियान चला रही है। इस कार्रवाई को लेकर शहर में दुकानदारों में हडकंप की स्थिति रही।

Post Comment

Comment List