बाराबंकी: सड़क दुर्घटना में मृत व्यक्ति के ऊपर से गुजरते रहे वाहन, राज्यमंत्री ने पुलिस को दी सूचना

बाराबंकी: सड़क दुर्घटना में मृत व्यक्ति के ऊपर से गुजरते रहे वाहन, राज्यमंत्री ने पुलिस को दी सूचना

अमृत विचार, राम सनेही घाट, बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी जिले के रामसनेही घाट कोतवाली अंतर्गत भिटरिया हैदरगढ़ में बुधवार देर रात हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। इस व्यक्ति के शव के ऊपर से कई वाहन गुजर गए। जिससे शव के चिथड़े इस कदर उड़ गए थे कि शव को पहचानना मुश्किल हो गया।

कोतवाली राम सनेही घाट अंतर्गत  पूरे मनी मजरे तिवारीपुर हैदर गढ़ रोड पर एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। भिटरिया की तरफ से रात लगभग 10:30 बजे क्षेत्र में आयोजित विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अपने घर जा रहे राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने पड़े शव के लोथड़े व खून के निशान काफी दूर तक दिखाई दिए। 

यह देख कर वाहन रोकवाया और राम  सनेही घाट  पुलिस को बुलवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फ्लीट के पुलिसकर्मियों के सहयोग से सड़क पर  मांस के लोथडे को हटवाया और अगल बगल गांव के कार्यकर्ताओ से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया। कई घंटों के बाद मृतक की पहचान न होने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

ताजा समाचार

Kannauj: हैलो! मैं एडीजी पुलिस हेड क्वाटर से बोल रहा हूं...दो बोतल शराब भिजवा देना, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
जेसन गिलेस्पी दक्षिण दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा 
कानपुर से मुंबई और दिल्ली जाने के लिए इस दिन से चालू होगी नई फ्लाइट; आकाशा एयर लाइन की सेवा होगी शहर से शुरू
बदायूं: वर्दी पहनकर रौब झाड़ने वाला फर्जी सिपाही पुलिस के हत्थे चढ़ा, चार्जशीट दाखिल
सुलतानपुर: अमराई से उठने वाली सुगंध से आम बागवानों की बढ़ीं उम्मीदें, बोले- मौसम ने साथ दिया तो इस बार होगी बंपर पैदावार!
Lok Sabha Elections 2024: सपा ने जारी की 18 स्टार प्रचारकों की सूची, अखिलेश, शिवपाल और जया बच्चन समेत ये नेता करेंगे प्रचार