पीलीभीत: संविदाकर्मियों का दिनोंदिन हो रहा शोषण और उत्पीड़न- वरुण गांधी

बोले- वोट इसलिए नहीं एक बार बटन दबाओ और फिर नेताओं के चक्कर लगाओ 

पीलीभीत: संविदाकर्मियों का दिनोंदिन हो रहा शोषण और उत्पीड़न- वरुण गांधी

पीलीभीत/बीसलपुर, अमृत विचार। भाजपा सांसद वरुण गांधी एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को संसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे। जनपद की सीमा में पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद बीसलपुर ब्लॉक प्रांगण में आयोजित अलग- अलग कार्यक्रमों में वह शामिल हुए।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: दुष्कर्म पीड़िता ने की पुलिस लाइन में खुदकुशी की कोशिश

सांसद वरुण गांधी ने बीसलपुर ब्लॉक परिसर में ही जनसंवाद कार्यक्रम किया। जिसमें कहा कि कोई नेता बड़ा पैदा नहीं होता उसे आप (जनता) बड़ा बनाते हैं, अपने वोट और आशीर्वाद से..। आपके वोट की ताकत किसी को भी ऊपर नीचे कर सकती है।

आपका वोट सिर्फ इसलिए नहीं है कि पांच साल में एक बार बटन दबाओ और घर जाकर बैठ जाओ, या फिर नेताओं के चक्कर लगाओ। बोले कि जागरूक होकर जब वोट करेंगे तब आपकी उस ताकत से आपका और देश का भविष्य संभलेगा। राजनैतिक भ्रष्टाचार से देश को मुक्ति मिलेगी। अपराधियों और पैसे के दम पर आगे आने वालों की जगह ईमानदार और गरीब लोगों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में संविदा कर्मचारियों की हालत दिनोंदिन खराब होती जा रही है। उनका शोषण और उत्पीड़न हो रहा है। उनसे रात दिन काम तो लिया जाता है लेकिन जब मानदेय, स्थाई नौकरी, बच्चों को सुरक्षा आदि की बात आती है तो उनके साथ खराब बर्ताव किया जाता है जो बहुत चिंता का विषय है।

सांसद ने कार्यकर्ताओं व जनता के बीच पहुंचकर जनसमस्याएं सुनीं और अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए। सांसद ने ब्लॉक प्रांगण में पौधारोपण के साथ अमृत सरोवर और हर्बल पार्क का भी शिलान्यास व लोकार्पण किया।

इस मौके पर सांसद के ओएसडी कमलकांत, प्रतिनिधि राजेश  सिंह, अनमोल सिंह, नरेश  कातिव, शेवेंद्र शुक्ला, प्रसून तिवारी, बंटी गुप्ता, प्रकाश शर्मा, भरत शर्मा, सूरज शुक्ला,अमित गंगवार, जगदीश लोधी, रमेश  लोधी, सुमित मिश्रा, रमेश गुप्ता, आनंद शुक्ला आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ं- पीलीभीत: तराई में महिला सशक्तिकरण की अलख जगा गईं राज्यपाल