रायबरेली में भीषण हादसा: दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़त, तीन की मौत, एक गंभीर

रायबरेली में भीषण हादसा: दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़त, तीन की मौत, एक गंभीर

अमृत विचार, रायबरेली। रविवार की रात शहर के करीब दो ट्रकों में हुई आमने-सामने भिड़ंत में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है ।घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दर्दनाक हादसा रविवार की रात रायबरेली सुल्तानपुर राजमार्ग पर रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सामने हुआ है।

मिल एरिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेयान इंटरनेशनल स्कूल के सामने रविवार की रात दो ट्रकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। एक ट्रक सुल्तानपुर की तरफ से आ रहा था, जबकि दूसरा ट्रक बांदा से सुल्तानपुर की तरफ जा रहा था। दोनों ट्रकों की गति काफी तेज थी और भिड़ंत इतनी तेज हुई कि दोनों ट्रकों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया। इस बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जिसमें एक ट्रक पर सवार विनोद कुमार (20 वर्ष) पुत्र बाबूराम निवासी बनपुरवा जिला फतेहपुर तथा दूसरे ट्रक पर सवार पिंटू( 22 वर्ष) पुत्र बाबूराम निवासी श्सिर मवई, जिला फतेहपुर तथा एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई।

जबकि एक ट्रक का क्लीनर बुरी तरह घायल हुआ है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे का कारण रात में कोहरे की धुंध बताई जा रही है।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख
रायबरेली में सड़क हादसे में हुई तीन लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है ।मृतक के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें:-मेरठ: टीचर से छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, पुलिस हिरासत में तीन नाबालिग समेत चार छात्र

ताजा समाचार