पीलीभीत: ग्रामीण पर बाघ का हमला, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर 

पीलीभीत: ग्रामीण पर बाघ का हमला, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर 

घायल को सीएचसी पूरनपुर में प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वन विभाग और पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई।             

पीलीभीत, अमृत विचार। तराई में टाइगर रिजर्व के जंगल से सटे इलाके में एक बार फिर बाघ हमलावर हुआ। चारा लेने जा रहे ग्रामीण को बाघ ने हमला कर लहूलुहान कर दिया। हमला देख अन्य ग्रामीणों ने शोर मचाया तो बाघ नजदीक की झाड़ियों में छिप गया। घायल को सीएचसी पूरनपुर में प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वन विभाग और पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। 
           
क्या है मामला ?
कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के ग्राम राहुल नगर नई बस्ती इलाके के रहने वाले 50 वर्षीय शंभू पुत्र कतर  सोमवार को पशुओं के लिए चारा लेने खेत की तरफ जा रहे थे। उनके साथ एक अन्य ग्रामीण भी साथ गया था। खेत के पास पहुंचे ही थे ही पहले से झाड़ियों में छिपे बाघ ने हमला कर दिया। जिसमें शंभू घायल हो गया। साथ गए दूसरे ग्रामीण ने शोर मचाकर भीड़ को जमा किया। जिसके बाद बाघ वापस झाड़ियों की तरफ चला गया।

आनन-फानन में घायल को पूरनपुर सीएचसी ले जाया गया। वहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना पुलिस और वन विभाग के अफसरों को दी गई।जिसके बाद डीएफओ, सीओ समेत कई अफसर टीम के साथ पहुंच गए और हमले की जानकारी की। हालांकि हमला बाघ का था या फिर किसी अन्य वन्यजीव का..इसकी पड़ताल टीम कर रही है।

ये भी पढ़ें : पीलीभीत: संविदाकर्मियों का दिनोंदिन हो रहा शोषण और उत्पीड़न- वरुण गांधी

ताजा समाचार

बदायूं: खनन अधिकारी ने की छापेमारी, ट्रैक्टर-ट्राली और एक मशीन पकड़ी
बहराइच: सड़क हादसों में युवक समेत चार की मौत, टीन शेड में बैठे लोगों को चार पहिया वाहन ने रौंदा
Kanpur: भागवत कथा कार्यक्रम में मां काली बने बच्चे से चली चाकू; किशोर की गई जान, नाबालिग पर रिपोर्ट दर्ज
VIDEO : 'नंद घर मुहिम' से जुड़े मनोज बाजपेयी, बच्चों-महिलाओं के जीवन को बेहतर बनाना लक्ष्य
संभल : साहब! किसी से मोबाइल पर बात करती है पत्नी, मना करने पर मारपीट पर होती है उतारू...शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक 
Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर 14 जोन 142 सेक्टर में बांटा संभल जिला, प्रशिक्षण देकर अधिकारियों को दी गई जिम्मेदारियां