Video: आंध्र प्रदेश के CM की बहन की कार को तेलंगाना पुलिस ने क्रेन की मदद से घसीटा

Video: आंध्र प्रदेश के CM की बहन की कार को तेलंगाना पुलिस ने क्रेन की मदद से घसीटा

हैदराबाद (तेलंगाना)। हैदराबाद (तेलंगाना) में मंगलवार को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के आवास पर प्रदर्शन के लिए जा रहीं वाईएसआरटीपी प्रमुख शर्मिला रेड्डी की कार को पुलिस क्रेन की मदद से घसीटते हुए ले जाती दिखी। कार को घसीटते समय आंध्र के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मिला उसमें बैठी थीं। पुलिस ने शर्मिला को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें- Video: Congress-AAP को बताया 'फसली बटेर', Nadda बोले- मतदाता सतर्क रहें

तेलंगाना में वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) और सत्ताधारी दल टीआरएस (TRS) के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। इसकी बानगी मंगलवार को उस समय देखने को मिली। जब हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी (Sharmila Reddy) की कार को क्रेन की मदद से उठाकर ले गई। इस दौरान वह खुद भी कार में बैठी हुई थी।

दरअसल, पुलिस कार को उस समय लेकर गई, जब आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की बहन शर्मिला रेड्डी कार के अंदर मौजूद थी। जानकारी के अनुसार, वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की प्रमुख शर्मिला रेड्डी तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ विरोध करने के लिए जा रही थी। इसी दौरान पुलिस क्रेन की मदद से कार को उठाकर ले गई।

शर्मिला रेड्डी सीएम आवास का घेराव करने के लिए प्रगति भवन जाने की कोशिश कर रही थी। तभी पुलिस ने शर्मिला रेड्डी की कार को क्रेन की मदद से उठा लिया, वह खुद भी कार में सवार थी। बता दें कि शर्मिला रेड्डी को सोमाजीगुडा से हिरासत में लिया गया है और उन्हें एसआर नगर पुलिस स्टेशन लाया गया है।

यह भी पढ़ें- कट्टरपंथ से निपटने में उलेमा की महत्वपूर्ण भूमिका: अजीत डोभाल