आफताब पर हमला, लव जिहाद पर न्याय नहीं मिलने का परिणाम: यूनाइटेड हिंदू फ्रंट

आफताब पर हमला, लव जिहाद पर न्याय नहीं मिलने का परिणाम: यूनाइटेड हिंदू फ्रंट

नई दिल्ली। यूनाइटेड हिंदू फ्रंट ने हिन्दू युवती श्रद्धा की निर्मम हत्या के आरोपी आफताब पर फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री के बाहर लोगों के हमले को लव जिहाद की निरंतर हो रही घटनाओं पर दोषियों को सजा मिलने में विलंब के कारण उत्पन्न आक्रोश का परिणाम बताया है।

यह भी पढ़ं- अमेरिका: झील में डूबने से तेलंगाना के दो छात्रों की मौत, शोक में परिवार

फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जय भगवान गोयल ने आज यहां कहा कि हिंदू नाम रखकर छद्म भेष में हिंदू युवतियों को बहला-फुसलाकर लव जिहाद की घटनाओं में हो रही वृद्धि को देखते हुए राष्ट्रीय स्तर पर कड़ा कानून बनाने की जरूरत है।

देखने में आता है कि दोषी जमानत पर छोड़ दिए जाते हैं और वह बाहर आकर जघन्य अपराध करने लगते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को लव जिहाद के सभी मामले फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर चलाने चाहिए और कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान हो।

युवती अथवा अल्प वयस्क बच्ची का रेप या हत्या की सजा मात्र फांसी हो। श्री गोयल ने कहा कि आफताब पर हमले के दोषी आरोपी कुलदीप ठाकुर और निगम गुर्जर ने भावना में बहकर यह हमला किया था और ऐसे और युवा सड़कों पर निकल आए तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी। हमारे संगठन का कानूनी प्रकोष्ठ उन्हें पूरी कानूनी सहायता उपलब्ध करवाएगा।

यह भी पढ़ें- रेपीडो से बाइक बुक करना युवती को पड़ा महंगा, बीच रास्ते में चालक उसके दोस्त ने किया दुष्कर्म

Post Comment

Comment List