बहराइच :  बिजली कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना

जिला मुख्यालय पर एकत्रित हुए अभियंता, अवर अभियंता समेत अन्य कर्मी

बहराइच :  बिजली कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना

अमृत विचार, बहराइच। जिले के बिजली कर्मियों ने मंगलवार को अपनी मांगों को लेकर कार्य बहिष्कार कर अनिश्चिताकलीन धरना शुरू कर दिया। सभी ने धरने के दौरान जुलूस निकालकर एसीपी योजना लागू करने की मांग की। कार्य बहिष्कार में शामिल होने के लिए जिले भर के अवर अभियंता, अभियंता और अन्य कर्मचारी जिला मुख्यालय पहुंचे।

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले मंगलवार को बिजली कर्मियों ने अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। उपखंड अधिकारी आनंद सिंह ने बताया कि जिले के बिजली कर्मी अपनी मंागों को लेकर जिला मुख्यालय एकत्रित हुए सभी ने कार्य बहिष्कार कर अनिश्चितकालीन धरना दिया।

साथ ही जुलूस निकालकर उच्चाधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की। उपखंड अधिकारी ने बताया कि सभी संवर्ग के कर्मचारियों को पूर्व से लागू एसीपी व्यवस्था को पुनः बहाल किया जाए। जिस तरह उडीसा और तेलांगाना राज्य में नियम लागू है।

अवर अभियंता नीरज पटेल ने बताया कि 17 नवंबर को को विरोध के बाद भी उच्चाधिकारी ध्यान न देकर सरकार की छवि को धूमिल कर रहे हैं। जिस कारण प्रदर्शन का सहारा लिया जा रहा है। प्रदर्शन के बाद सभी ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।इस दौरान विजय कुमार, संजय कुमार, बिजली कर्मचारी संघ अध्यक्ष सुशील गोस्वामी, जितेंद्र मौर्या, जेपी तिवारी समेत अन्य शामिल रहे।