UP: बहराइच में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, 6 लोगों की मौत, 15 घायल

UP: बहराइच में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, 6 लोगों की मौत, 15 घायल

डीएम दिनेश चंद्र ने बताया कि लखनऊ की ओर से आ रही एक रोडवेज की बस और बहराइच की ओर से आ रही एक ट्रक में टक्कर हो गई।

बहराइच, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के बहराइच के जरवल क्षेत्र में ट्रक और बस की टक्कर हुई। पुलिस के अनुसार, हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हैं। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

डीएम दिनेश चंद्र ने बताया कि लखनऊ की ओर से आ रही एक रोडवेज की बस और बहराइच की ओर से आ रही एक ट्रक में टक्कर हो गई। 6 लोगों की मृत्यु हुई है, 15 घायलों में से 4 की हालत गंभीर है। घटना के कारणों की जांच जारी है। प्रथम दृष्टि में प्रतीत हो रहा है ट्रक गलत साइड से आकर बस से टकराया है।

हादसा जरवल थाना क्षेत्र के घर्घरा घाट के समीप हुआ। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर सीओ और एसडीएम कैसरगंज मौके पर पहुंचे और राहत बचाव शुरू करवाया। हादसे का शिकार हुई बस लखनऊ से बहराइच जा रही थी।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जरवल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया। जिलाधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है। बस लखनऊ से रूपैडिहा जा रही थी जबकि ट्रक बहराइच से लखनऊ जा रहा था।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रक ड्राइवर वाहन समेत मौके से फरार हो गया है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी है। पुलिस आसपास के ढाबों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है, ताकि ट्रक की पहचान की जा सके। 

सीएम ने जताया शोक
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुःख व्यक्त किया। सीएम ने वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर जाकर तत्परता के साथ राहत-बचाव कार्य युद्ध स्तर पर संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। सीएम ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें : बहराइच :  बिजली कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना