बरेली: नागा बाबा के साथ मारपीट, SSP से लगाई न्याय की गुहार

बरेली: नागा बाबा के साथ मारपीट, SSP से लगाई न्याय की गुहार

बाबा ने बताया कि मंगलवार देर शाम सर्किट हाउस जजी कॉलोनी में बने मंदिर के महंत मधुगिरि छत्रपाल अपने अन्य साथियों के साथ मंदिर में घुस आए। उनके साथ गाली गलौज व मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया।

बरेली, अमृत विचार। यूपी के बरेली जनपद में नागा बाबा की एक महंत ने अपने साथियों संग मिलकर पिटाई की और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पीड़ित ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें:-बरेली: परास्नातक में प्रवेश का आज अंतिम मौका, 606 रिक्त सीटों पर होने हैं एडमिशन

क्या है मामला ?
सिविल लाइंस स्थित बड़े डाकखाने के पास मंदिर में नागा बाबा गब्बर गिरि रहते हैं। उनके मुताबिक, मंगलवार देर शाम सर्किट हाउस स्थित एक कॉलोनी में बने मंदिर के महंत मधुगिरि छत्रपाल अपने अन्य साथियों के साथ मंदिर में घुस आए। उनके साथ गाली गलौज व मारपीट कर चाकू से हमला किया।

इसके बाद जब उन्होंने शोर मचाया तो वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उन्हें बचाया लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए। जब इसकी जानकारी गब्बर गिरि ने अपने साथियों को दी तो मौके पर पहुंचे साथियों ने समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया। 

पीड़ित का कहना है कि आरोपी साधु दबंग है। उसकी जान को खतरा है। पीड़ित इस बाबत एसएसपी ऑफिस में शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें:-बरेली: ई-बस चार्जिंग स्टेशन बनाने के लिए मांगी पांच एकड़ भूमि, नगर आयुक्त को भेजा पत्र