Video: मुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, कैमरे में कैद घटना, आरोपी गिरफ्तार

Video: मुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, कैमरे में कैद घटना, आरोपी गिरफ्तार

जिस वक्त यह घटना हुई उस समय युवती लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। इस दौरान 1000 से ज्यादा लोग लाइव जुड़े हुए थे।

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के खार इलाके में एक कोरियन यूट्यूबर लड़की के साथ 2 लड़कों ने छेड़छाड़ की। जिस वक्त यह घटना हुई उस समय युवती लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। इस दौरान 1000 से ज्यादा लोग लाइव जुड़े हुए थे। वीडियो सामने आने के बाद खार पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की और धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को तड़के दोनों आरोपियों, 19 साल के चांद मोहम्मद और 20 साल के मोहम्मद नकीब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरियन महिला यूट्यूबर के साथ छेड़छाड़ की यह घटना 29 नवंबर के शाम की है। घटना के समय वह मुंबई के खार इलाके में लाइवस्ट्रीमिंग कर रही थी। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक दक्षिण कोरिया की रहने वाली इस महिला के काफी करीब आता है और उसके विरोध के बावजूद उसका हाथ खींचता है। वह बार-बार महिला को अपनी स्कूटी पर बैठने के लिए कहता है। इसी बीच वह महिला के काफी करीब आकर उसे चूमने की भी कोशिश करता है, जिसके बाद महिला वहां से जाने लगती है। वीडियो में महिला यह कहती हुई नजर आती है कि अब मुझे घर जाना पड़ेगा।

वीडियो में नजर आ रहा है कि जब कोरियन महिला वहां से जाने लगती है तो दो आरोपी स्कूटी पर सवार होकर उसके पीछे आते हैं। इसके बाद उन्होंने उससे फिर अपने साथ चलने के लिए कहा। इस दौरान दोनों महिला से थोड़ी जबरदस्ती करने भी दिखाई दिए। हालांकि युवती ने दोनों की पेशकश को ठुकरा दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वत: इसका संज्ञान लिया और दोनों आरोपियों, चांद मोहम्मद और नकीब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : 58 साल के मरीज के पेट से निकाले 187 सिक्के, डॉक्टर भी हैरान