IND vs BAN : बांग्लादेश को बड़ा झटका, पीठ दर्द के चलते पहले वनडे से बाहर हुए तस्कीन अहमद 

तस्कीन का भारत के खिलाफ ODI रिकॉर्ड शानदार है और हाल ही में टी20 विश्व कप में भी वह अच्छी लय में थे।

IND vs BAN : बांग्लादेश को बड़ा झटका, पीठ दर्द के चलते पहले वनडे से बाहर हुए तस्कीन अहमद 

नई दिल्ली। बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ तास्किन अहमद पीठ का दर्द उभरने के कारण मीरपुर में भारत के खिलाफ चार दिसंबर को होने वाले पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से बाहर हो गए हैं। चयन समिति के अध्यक्ष मिनहाजुल अबेदीन ने यह जानकारी दी। तस्कीन का भारत के खिलाफ ODI रिकॉर्ड शानदार है और हाल ही में टी20 विश्व कप में भी वह अच्छी लय में थे।

'हम उसकी प्रगति पर नजर रख रहे हैं...'
मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल ने गुरुवार को क्रिकबज से कहा, ‘‘तास्किन पहले मैच से बाहर हो गया है क्योंकि उसकी पीठ का दर्द फिर उभर आया है। उन्होंने कहा, हम उसकी प्रगति पर नजर रख रहे हैं, जिसके बाद आगे उसके प्रतिनिधित्व पर फैसला किया जाएगा। अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को 30 नवंबर को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय स्टेडियम में अभ्यास मैच के दौरान ग्रोइन में चोट लगी है। मिनहाजुल ने कहा, हमें तमीम के स्कैन की रिपोर्ट का इंतजार है। उसकी ग्रोइन में चोट है और डॉक्टर ने उसे स्कैन कराने को कहा है जिसके बाद उसकी उपलब्धता को लेकर फैसला किया जाएगा।

शोरीफुल को मिली जगह
बांग्लादेशी चयनकर्ताओं ने तस्कीन के बैकअप के रूप में शोरीफुल इस्लाम को टीम में शामिल किया है। हालांकि, बांग्लादेश के पास मुस्तफिजुर रहमान, इबादत होसैन और हसन महमूद जैसे मीडियम पेसर हैं, जो भारतीय बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। इसके बावजूद तस्कीन की भारी कमी बांग्लादेश को खलेगी, क्योंकि न सिर्फ उनके पास तेज रफ्तार और स्विंग के हथियार हैं, बल्कि वह अच्छी लय में भी हैं।  

ये भी पढ़ें : FIFA World Cup 2022 : ब्राजील के खिलाफ कैमरून को जीत और किस्मत के साथ की जरूरत

Related Posts

Post Comment

Comment List