बांदा: कांग्रेसियों ने मांगें पूरी न होने पर सड़क पर उतरने की दी चेतावनी

बांदा: कांग्रेसियों ने मांगें पूरी न होने पर सड़क पर उतरने की दी चेतावनी

अमृत विचार, अतर्रा (बांदा)। कांग्रेसियों ने गुरुवार को बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के मद्देनजर नगर में नोएंट्री, बाईपास रोड और बिसंडा रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज की मांग को लेकर तहसील में प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार तिमराज़ सिंह को सौंपा। मांगे पूरी न होने पर सड़क में उतरकर आंदोलन की चेतावनी दी।

कस्बे में ओवरलोड बालू भरे भारी वाहनों की चपेट में आकर आए दिन हो रही दुर्घटनाओं से आक्रोश बढ़ता दिख रहा है। कांग्रेसियों ने जिला महासचिव सूरज बाजपेई के नेतृत्व में गुरुवार को तहसील पहुंचकर कस्बे में नो एंट्री वह बाईपास की मांग को लेकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अतर्रा बचाओ नो एंट्री लगाओ के नारे लगाए।

जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन में कहां है कि नरैनी अतर्रा राजमार्ग को बांदा इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग या बिसंडा मार्गो में सड़क के दोनों तरफ आबादी व बाजार होने से रोजाना जाम लगा रहता है। उन्होंने जनहित में  चेतावनी दी कि प्रशासन पूरी तरह से जनता के साथ उपेक्षा का व्यवहार कर रहा है।

कांग्रेस के प्रांतीय नेता रमेश चंद्र कोरी ने भी जनहित में आंदोलन के समर्थन की बात कही। इस दौरान जगदीश गुप्ता, मोहम्मद नसीम, सभासद रणवीर सिंह उर्फ लालबाबू, आशीष गुप्ता सभासद भानु प्रताप सिंह, लखन मिश्रा, धीरेंद्र सिंह, विनोद तिवारी, राजेंद्र जाटव, कुलदीप,सहित आधा सैकड़ा लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-रामपुर: आजम खान ने फिर दिया विवादित बयान, मुकदमा दर्ज, जानें जनसभा में क्या कहा था?