बरेली: वार्डन ने लगाए सहायक वित्त लेखाधिकारी पर गंभीर आरोप, बीएसए से शिकायत करने पर भी नहीं हुई कार्यवाही

बरेली: वार्डन ने लगाए सहायक वित्त लेखाधिकारी पर गंभीर आरोप, बीएसए से शिकायत करने पर भी नहीं हुई कार्यवाही

बाड़ी क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में सीमा राठौर संविदा के तौर पर वार्डन के पद पर तैनात थीं। उनका आरोप है कि 2021 में एक व्हाट्सएप ग्रुप पर सहायक लेखा अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने अश्लील वीडियो वायरल कर दी।

बरेली, अमृत विचार। सहायक लेखा अधिकारी ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेज दिया। जिसका कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय बहेड़ी में तैनात वार्डन ने विरोध किया। उन्होंने इसकी शिकायत बीएसए से की। इस मामले में सोमवार महिला वार्डन कलेक्ट्रेट गेट पर भूख हड़ताल पर बैठीं। उनका कहना है कि जब तक उसे न्याय नहीं मिलेगा वह धरने पर बैठी रहेंगी।

ये भी पढ़ें:-बरेली: कलेक्ट्रेट परिसर में नागरिक सुरक्षा कोर ने लगाया रक्तदान शिविर 

बाड़ी क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में सीमा राठौर संविदा के तौर पर वार्डन के पद पर तैनात थीं। उनका आरोप है कि 2021 में एक व्हाट्सएप ग्रुप पर सहायक लेखा अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने अश्लील वीडियो वायरल कर दी। उन्होंने इसकी शिकायत बीएसए विनय कुमार सिंह से की। विनय कुमार सिंह ने उन्हें डांटा, इस तरह कि अगर शिकायत करती हो तो तुम कहीं नौकरी करने लायक नहीं रहोगी। पीड़िता इस मामले की शिकायत बेसिक शिक्षा मंत्री संजीव सिंह से करने जा रही थी। लेकिन, उन्हें संविदा समाप्त कर नौकरी से निकाल दिया। 4 माह का उन्हें वेतन भी नहीं दिया गया है।

इसके साथ ही सहायक वित्त लेखा अधिकारी ने उनका विद्यालय में वीडियो भी बना लिया। विरोध करने पर उन्हें धमकाया। आज वह अपने परिवार के साथ कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी को ज्ञापन देने पहुंची और धरने पर बैठ गई। सीमा राठौर का आरोप है उन्हें अनियमितताओं के चलते गलत आरोप लगाकर निकाला गया है। जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता है वह धरने व भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे। थाने से लेकर प्रशासनिक अधिकारी तक शिकायत कहने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें:-बरेली: पड़ोसी की बिल्ली खा गई मुर्गा, शिकायत करने पर मारपीट