बहराइच : क्षेत्रीय प्रबंधक की कार्यशैली से नाराज कर्मियों का सामूहिक अवकाश

बहराइच : क्षेत्रीय प्रबंधक की कार्यशैली से नाराज कर्मियों का सामूहिक अवकाश

अमृत विचार, बहराइच। उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संघ ने सोमवार को क्षेत्रीय प्रबंधक की कार्य शैली से परेशान होकर सभी सामूहिक अवकाश ले लिया। इसके बाद सभी ने परिसर में ही नारेबाजी शुरू कर दी। सभी का कहना है कि संविदा कर्मियों से आए दिन क्षेत्रीय प्रबंधक अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। इससे काम करना मुश्किल होता जा रहा है।

बहराइच के परिवहन विभाग में तैनात कर्मचारी सोमवार को उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संघ के बैनर तले सभी ने सामूहिक अवकाश ले लिया। इसके बाद कर्मचारियों से परिसर में ही नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया।

कर्मचारी संघ के देवीपाटन मंडल अध्यक्ष शमशुद्दीन ने बताया कि क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा विभाग में तैनात संविदा कर्मियों के विरुद्ध अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। साथ ही दुर्व्यवहार किया जाता है। उन्होंने कहा कि जब यात्रियों का सामान बस में रखा जाता है तो शोषण के नाम पर मार्ग परिवर्तित कर दिया जाता है।

इससे कर्मचारी काफी आहत हैं। क्षेत्रीय प्रबंधक के साथ काम करने में सभी को दिक्कत हो रही। कर्मचारियों ने प्रदर्शन करते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक के स्थानांतरण की मांग की है। इस दौरान सभी संगठन के पदाधिकारी और कर्मी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-ब्रेकिंग : प्रदेश में जीएसटी टीम की बड़ी कार्रवाई, कई जनपदों में छापेमारी