अमरोहा: सपा विधायक महबूब अली के दो बेटों और एक पुत्रवधू पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, दो समर्थक भी फंसे

अमरोहा: सपा विधायक महबूब अली के दो बेटों और एक पुत्रवधू पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, दो समर्थक भी फंसे

अमरोहा, अमृत विचार। पूर्व मंत्री व वर्तमान शहर विधायक महबूब अली की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं।
उनके दो बेटों, बहू समेत पांच लोगों के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन सभी के खिलाफ धोखाधड़ी, घर में घुसकर अपहरण, लूटपाट समेत कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। इससे सपा समर्थकों में खलबली मची हुई है।

 दरअसल, मोहल्ला सराय निवासी शाहनवाज ने गत छह नवंबर को जिलाधिकारी बीके त्रिपाठी को शिकायती पत्र देकर महबूब अली के परिवार पर तीन क्षेत्रों की मतदाता सूची में फर्जी वोट बनवाकर राजनीतिक लाभ उठाने का आरोप लगाया था। इसके बाद विधायक महबूब अली के बड़े बेटे परवेज अली ने आपत्ति दर्ज कराई थी, लेकिन डीएम ने आपत्ति को खारिज कर दिया।    प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए निकाय चुनाव से पहले परिवार के लोगों के फर्जी वोट मतदाता सूची से काट दिए हैं। 

शिकायतकर्ता शाहनवाज ने आरोप लगाया कि गत तीन दिसंबर की शाम वह अपने घर पर मौजूद थे। तभी पूर्व एमएलसी परवेज अली, उनके भाई शाहनवाज अली, इकरार नगर निवासी  फरमान अली और मोहल्ला लकड़ा निवासी लईक मलिक घर में घुस आए। आरोपियों ने हथियारों के बल पर डरा-धमका कर शिकायतकर्ता का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे मोहल्ला दानिशमंदन स्थित अपनी कोठी में बंद करके रखा।

इस दौरान आरोपियों ने कई कागजों और फोटो पर उससे हस्ताक्षर करा लिए। आरोप है कि परवेज अली व शाहनवाज अली ने तमंचा दिखाकर शिकायतकर्ता की जेब में रखे कागजात और दो हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद किसी तरह पीड़ित आरोपियों के चुंगल से निकल घर पहुंचा। पीड़ित ने अपने और परिवार के सदस्यों की जान को खतरा बताया है और इसकी  शिकायत एसपी आदित्य लांग्हे से की है।

सीओ सिटी विजय राणा ने बताया कि नगर कोतवाली में पूर्व एमएलसी परवेज अली, उनकी पत्नी नीलोफर, भाई शाहनवाज अली, समर्थक फरमान अली और लाइक मलिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सपा विधायक महबूब अली के दो पुत्रों व एक पुत्रवधू के खिलाफ धारा 147, 148, 420, 467, 468, 471, 452, 364, 342, 392, 506 व धारा 34 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। इस संबंध में पूर्व एमएलसी परवेज अली से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन फोन नहीं उठा।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा : पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल दो पशु चोर गिरफ्तार