अयोध्या: सुलह कर लो नहीं तो तुम्हारी बेटी को बदनाम करवा दूंगा! जेल में बंद आरोपियों के परिवारीजनों ने दी धमकी

अयोध्या: सुलह कर लो नहीं तो तुम्हारी बेटी को बदनाम करवा दूंगा! जेल में बंद आरोपियों के परिवारीजनों ने दी धमकी

अमृत विचार, जाना बाजार, अयोध्या। जिले के हैदरगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग के अपहरण व बलात्कार के मामले के जेल में बंद आरोपियों के परिवारीजनों ने सुलह करने के पीड़िता को बदनाम करने की धमकियां देनी शुरू कर दी। पीड़िता के परिवारीजनों ने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने मामले में एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।

कप्तान का आदेश मिलते ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। घटना थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 नवंबर की है। पीड़ित ने बताया कि विगत माह पहले पुत्री के अपहरण व बलात्कार के दर्ज हुए मुकदमे में गांव के आरोपीगण फूलचंद वर्मा व नितिन कुमार जेल में बंद हैं। जिसमें 11 दिन पहले आरोपी फूलचंद वर्मा का भाई लालचंद पुत्र राजितराम ने सुलह करने का दबाव बनाया।

पीड़ित जब सुलह की बात नहीं माना तो जेल में बंद आरोपी के परिजन ने नाबालिग पुत्री की नग्न वीडियो को वायरल करने की धमकी दिया। आरोपी लालचंद ने कहा फोटो सहित वीडियो वायरल करके इतना बदनाम कर दूंगा। पीड़ित पूरे परिवार सहित आत्महत्या करने को मजबूर हो जाएगा। पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की, लेकिन थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

न्याय की आस में पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या का दरवाजा खटखटाया तो मामले की गंभीरता देखते हुए एसएसपी ने थाने की पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। एसओ नागेंद्र सरोज ने कहा कप्तान साहब के आदेश पर बुधवार को आरोपी लालचंद के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर विवेचना कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: पराली की आग से गन्ने की ढाई बीघा फसल जलकर राख, छह दिन बाद दर्ज हुई एफआईआर