गुजरात में 12 दिसंबर को नई BJP सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, CM भूपेंद्र बोले- जनता ने एक बार फिर देशद्रोही तत्वों को नकारा

गुजरात में 12 दिसंबर को नई BJP सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, CM भूपेंद्र बोले- जनता ने एक बार फिर देशद्रोही तत्वों को नकारा

अहमदाबाद। गुजरात CM भूपेंद्र पटेल और राज्य के भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने मिठाई खाकर जश्न मनाया। मुख्यमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र घाटलोडिया से 1,07,960 मतों के अंतर से आगे चल रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बीच प्रदेश बीजेपी प्रमुख सी.आर. पाटील ने कहा है कि गुजरात की नई बीजेपी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 12 दिसंबर को होगा। पाटील के अनुसार, समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। गुजरात में बीजेपी 17 सीटें जीत चुकी है और 140 पर आगे है। 12 दिसंबर को दोपहर 2 बजे गुजरात के मुख्यमंत्री शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद का मुद्दा शिवसेना सांसद ने RS में उठाने का किया प्रयास , नहीं मिली अनुमति

गुजरात विधानसभा चुनाव की मतगणना के रुझानों में बीजेपी को प्रचंड बहुमत के बीच मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा है, गुजरात की जनता ने एक बार फिर देशद्रोही तत्वों को नकार दिया है और राष्ट्रवादियों को सेवा का मौका दिया है। उन्होंने आगे कहा, झूठा प्रलोभन देकर जनता को ठगने वाले लोगों को जनता ने नकार दिया है। गुजरात विधानसभा चुनाव का जनादेश अब स्पष्ट हो चुका है, यहां की जनता ने मन बना लिया है कि दो दशक से चली आ रही गुजरात की इस विकास यात्रा को अविरत चालू रखना है। यहां के लोगों ने एक बार फिर बीजेपी पर अटूट भरोसा दिखाया है।

चुनाव आयोग के अनुसार गुजरात में भाजपा 42 सीटों पर जीत दर्ज़ कर 115 सीटों पर आगे चल रही है जबकि कांग्रेस 3 सीट पर जीत दर्ज़ कर 13 सीटों पर आगे चल रही है। समाजवादी पार्टी 1 और AAP 5 सीटों पर आगे चल रही है, मतगणना जारी है।

रीवाबा रवींद्र जडेजा (भाजपा, राजकोट) ने कहा कि गुजरात में भाजपा जिस तरह से 27 साल से कार्यरत है और विकास का एक मॉडल स्थापित किया है, लोग भी इस विकास यात्रा को भाजपा के साथ मिलकर ही आगे बढ़ाना चाहते हैं। ये साफ है कि गुजरात की जनता भाजपा के साथ थी और आगे भी रहेगी। चुनाव आयोग के आधिकारिक रुझानों के अनुसार गुजरात के जामनगर उत्तर सीट से भाजपा की उम्मीदवार रीवाबा रवींद्र जडेजा 31,333 मतों के अंतर से आगे चल रही हैं।

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार इसुदान गढ़वी अब तक खंभालिया निर्वाचन क्षेत्र से कुल 18,998 मतों से आगे चल रहे हैं, मतगणना जारी है। गुजरात में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार इसुदान गढ़वी खंभालिया निर्वाचन क्षेत्र से 14,761 मतों से पीछे चल रहे हैं। मतगणना अभी जारी है।

BJP उम्मीदवार हार्दिक पटेल बोले, ये जीत विकास के मॉडल की है। गुजरात की जनता चाहती है आज हमारा राज्य देश में पहले स्थान पर है और आने वाले दिनों में विश्व में पहले स्थान पर हो। इस कारण जनता ने एक बार फिर कहा है कि भाजपा की सरकार बने और आने वाले 10 सालों में गुजरात कैसा हो उसपर काम करे।

ये भी पढ़ें- बड़ी कंपनियों को बंदी या कर्मचारियों की छंटनी से पहले सरकार से अनुमति लेना जरूरी: मंत्री भूपेंद्र

 यादव

Post Comment

Comment List