रायबरेली: विद्युत पोल के स्टे तार में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

रायबरेली: विद्युत पोल के स्टे तार में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

अमृत विचार, रायबरेली। विद्युत पोल में लगे स्टे तार में एचटी लाइन का करंट उतर आया। जिसकी चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई है। युवक की मौत के बाद पूरे गांव में मातम फैल गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह हादसा शनिवार की दोपहर खीरों थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में हुआ है। गांव के निवासी किसान रामप्यारे के खेत में विद्युत पोल लगा हुआ है ।विद्युत पोल के साथ जमीन में लगे स्टे तार में विद्युत करंट उतर आया था। जिसके कारण करंट खेत में लगे अन्य तार में भी प्रवाहित हो रहा था।

 शनिवार की दोपहर किसान का बेटा संतोष कुमार (35 वर्ष) अपने खेत गया था वह जैसे ही खेत में पहुंचा, वहां तार में प्रवाहित करंट की चपेट में आकर गिर गया। आसपास के लोगों ने उसे देखा तो पहले विद्युत लाइन को फोन करके बंद कराया। उसके बाद उसको उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

घटना की सूचना अस्पताल के मेमो द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। थाना अध्यक्ष देवेंद्र अवस्थी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक की मौत बिजली करंट से हुई है।

यह भी पढ़ें:-सपा नेता व पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल को लगा बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत देने से किया इंकार, जानें मामला

Post Comment

Comment List