रिंकिया के पापा 51 साल में तीसरी बार बने Daady, कहा- लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन

रिंकिया के पापा 51 साल में तीसरी बार बने Daady, कहा- लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन

नई दिल्ली। इन दिनों भोजपुरी स्टार, सिंगर, एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। बता दें उन्होंने दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने जानकारी दी है कि उनके घर फिर से किलकारी गूंजी है। बता दें उनकी पत्नी ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। 

https://www.instagram.com/p/CmECL8ayKxQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a5dfd2b2-5856-4c8e-827a-9592867bf333

ये भी पढे़ं- जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं राम चरण और उपासना, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

पिछले महीने ही एक्टर ने पत्नी की गोद भराई की रस्म का एक वीडियो भी शेयर किया था। तब खुलासा हुआ था कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जिसके बाद लोगों को इस पल का बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब मनोज की इस पोस्ट के साथ फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया है। बता दें इस पोस्ट में वह पत्नी के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

आपको याद होगा कि पिछले महीने ही भोजपुरी एक्टर ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी पत्नी सुरभि तिवारी गोद भराई की रस्म अदा कर रहीं थीं। इसे बड़े ही धूम-धाम से सेलिब्रेट किया गया था। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने अपनी खुश को बयां भी किया था। उन्होंने लिखा था, ‘कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते… बस महसूस कर सकते हैं…’. इस पर सभी ने जमकर कमेंट्स किए थे और ढेरों शुभकामनाएं दी थीं। 

बता दें मनोज तिवारी तीसरी बार पिता बने हैं। एक्टर ने पहली बार रानी से शादी रचाई थी। रानी से उनकी एक बेटी जिया है। बता दें मनोज और रानी की शादी 1999 में हुई थी। मगर शादी के 13 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। इसके बाद बड़ी बेटी जिया के कहने पर एक्टर ने कोरोना काल में दूसरी शादी सुरभि तिवारी से रचाई और इनसे एक बेटी हुई, जिसका नाम सान्विका है। अब ऐसे में सुरभि से एक्टर को एक और बेटी का सुख प्राप्त हुआ। जहां मनोज की ये तीसरी बेटी है वहीं, सुरभि की ये दूसरी बेटी है। 

ये भी पढे़ं- ‘विवाह 3’ के सेट पर सेलिब्रेट किया गया भोजपुरी सुपर स्टार चिंटू पांडे का Birthday, रामनगरी में चल रही फिल्म की सूटिंग