कासगंज: तेज रफ़्तार बोलेरो पलटी, दो मौत 

एक गम्भीर घायल अलीगढ़ किया गया रेफर

कासगंज: तेज रफ़्तार बोलेरो पलटी, दो मौत 

कासगंज, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र में रविवार की देर शाम बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है।घायल को जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है। 

जिला हाथरस के थाना सिकन्दराराऊ के गांव नोजलपुर निवासी संजीव, दामोदर एवम मथुरा प्रसाद रविवार की शाम गांव से कासगंज के निजी अस्पताल में भर्ती अपने किसी परिचित को देखने बोलेरो से आए थे। रोगी को देखने के बाद वह बापस गांव लौट रहे थे। कासगंज सिकन्दराराऊ कैनाल बाई पास पर चालक बोलेरो से अपना नियंत्रण खो बैठा और वह अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने संजीव और मथुरा प्रसाद  को मृत घोषित कर दिया। घायल दामोदर को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।पुलिस ने घटना की सूचना

घायल और मृतकों के परिजनों को दी सूचना पाकर परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। अभी मुकद्दमा दर्ज नही हुआ है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - कासगंज: खनन माफिया ने ग्रामीणों पर बोला हमला, जेसीबी और डंफर सीज