बरेली: राज्यपाल के आगमन से पहले चला अतिक्रमण अभियान, मची खलबली

एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय से लेकर एयरपोर्ट तक हटाए गए अवैध कब्जे

बरेली: राज्यपाल के आगमन से पहले चला अतिक्रमण अभियान, मची खलबली

बरेली, अमृत विचार। दीक्षांत समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के आगमन से जिला प्रशासन भी तैयारियों में जुटा है। वहीं, नगर निगम की ओर से देर शाम तक एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय से लेकर एयरपोर्ट तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस दौरान बुलडोजर व ट्रैक्टर-ट्रालियां के साथ पहुंची निगम की टीम ने अवैध होर्डिंग्स हटाने के साथ ही रोड किनारे लगे टिनशेड सहित कई अवैध कब्जे तोड़े।

अतिक्रमण प्रभारी जयपाल पटेल ने बताया कि अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार सिंह के निर्देशन में यह अभियान चलाया गया। विश्वविद्यालय से लेकर एयरपोर्ट तक चले अभियान के दौरान रोड किनारे अवैध तरीके से लगे फड़ों को हटाने के साथ पान, चाय आदि के खोखा रखने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी गई।

मेडिसिटी और संजय नगर चौराहा पर अस्थाई तौर पर लगी कुछ दुकानों पर निगम का बुलडोजर गरजा तो लोग सामने आ गए। वह कार्रवाई का विरोध करने लगे, लेकिन निगम की टीम का सख्त रवैया देख दुकानदार नहीं टिक पाए। टीम ने कार्रवाई की चेतावनी दी तो दुकानदार शांत हो गए। अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार ने बताया कि विश्वविद्यालय से लेकर एयरपोर्ट तक अभियान चलाकर सड़क किनारे अतिक्रमण हटाया गया।

यह भी पढ़ें- बरेली: कोरोना को लेकर अलर्ट जारी, OPD में मरीजों में दिखे लक्षण तो होगी जांच